'तनिष्‍क' को स्‍वरा भास्‍कर और सोनी राजदान का सपॉर्ट, कहा- कुछ लोगों की सोच पूरा हिंदुस्‍तान नहीं




जूलरी ब्रैंड तनिष्‍क ने अपना विवादित ऐडवर्टाइजमेंट हटाने के बाद एक बयान जारी किया। तनिष्‍क की ओर से कहा गया कि वे लोगों की भावनाओं के आहत होने से दुखी हैं। बता दें, ऐड में इंटरफेथ गोदभराई की रस्‍म को दिखाया गया था और कई लोगों ने यह कहते हुए इसका विरोध किया था कि ऐड में ‘लव-जेहाद’ को बढ़ावा दिया जा रहा है।

ब्रैंड ने कहा कि हम अपने कर्मचारियों, पार्टनर्स और स्‍टोर स्‍टाफ की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए ऐड को वापस ले रहे हैं। ऐड को यूट्यूब चैनल से हटाने के बाद मंगलवार की रात तनिष्‍क ने यह बयान जारी किया।

स्‍वरा भास्‍कर ने जाहिर की निराशा
हालांकि, ट्रोल किए जाने के बाद जब ब्रैंड ने ऐड हटाया तो कई लोग इसके सपॉर्ट में भी आ गए और कहा कि विज्ञापन को हटाने की जरूरत नहीं थी। ऐक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने उन तमाम लोगों में से एक थीं जिन्‍होंने तनिष्‍क के निर्णय पर निराशा जाहिर की।

स्‍वरा ने कहा- हर रोज मिलती है मौत की धमकी
स्‍वरा ने ट्वीट किया, ‘दुखद, स्‍पाइन और दृढ़विश्‍वास की कमी। तमाम महिलाओं (और पुरुषों) को हर रोज मौत की धमकी मिलती है। वे इस पर स्‍टैंड लेते हैं। दुर्भाग्‍यवश, एक बड़ा कॉर्पोरेट समूह कुछ दिनों की ट्रोलिंग के खिलाफ साहस नहीं जुटा पाया।’

आलिया की मां ने दी सलाहवहीं, आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने लिखा, ‘डियर तनिष्‍क, अपने सलाहकारों को बदलिए। कुछ ट्रोल्‍स देश नहीं बनाते। सादर।’ वहीं, इससे पहले तनिष्‍क ने अपने बयान में कहा कि ‘एकत्‍वम ऐड’ के पीछे का आइडिया अलग-अलग जिंदगी वाले लोगों, लोकल कम्‍युनिटीज और परिवारों को इस कठिन समय में साथ लाकर सेलिब्रेट करना था। हमें एक होने की खूबसूरती को सेलिब्रेट करना था। ऑब्‍जेक्‍टिव से उलट इसे भयानक रिऐक्‍शन्‍स मिले। इससे हम दुखी हैं और लोगों की भावनाओं और अपने कर्मचारियों की सुरक्षा का ध्‍यान रखते हुए इस फिल्‍म को वापस लेते हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *