नेपोटिजम पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा



नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के साथ ही बॉलिवुड में नेपोटिज़म के मुद्दे ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया है और इस बार अपने काफी गंदे रूप में सामने है। दरअसल इस बार आरोप एक स्टार्स की तरफ से नहीं बल्कि भारी संख्या में सुशांत के फैन्स की तरफ से है। उनका मानना है कि उनके चहेते स्टार्स के साथ बॉलिवुड में ऐक्टिंग की विरासत पाने वालों ने बेईमानी कर ली है।

प्रियंका ने बॉलिवुड को लेकर कही थी बातें

NBT

इस घटना के बाद से तमाम ऐसे सिलेब्रिटीज़ सामने आने लगे हैं, जिन्होंने इस तरह की समस्या अपने फिल्मी करियर में झेली है। ऐसे में ही प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई एक ऐसी ही घटना का जिक्र किया था कि उनके हाथ से फिल्म छीन कर किसी और को दे दी गई थी।(All Pics: priyankaonline instagram)

कहा- हर ऐक्टर की अपनी अलग जर्नी

NBT

प्रियंका का पुराना वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है, क्योंकि वह इसमें नेपोटिज़म के मुद्दे पर खुलकर बोलती दिख रही हैं। हालांकि, वह इस वीडियो में यह भी कहती दिख रही हैं कि जिन्हें ऐक्टिंग विरासत में मिली हो, उस फैमिली में जन्म लेना कोई गलत नहीं। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस तरह आउटसाइडर्स के लिए यहां एंट्री मुश्किल है, वैसे ही स्टार किड्स के लिए फैमिली के नाम को बनाए रखने का प्रेशर अलग होता है और उनका मानना है कि हर ऐक्टर की अपनी अलग जर्नी होती है।

वह बहुत रोई थीं तब

NBT

प्रियंका को इंडस्ट्री में जिन मुश्किलों का सामना करना पड़ा, उन्होंने इस बारे में भी बातें की। उन्होंने कहा कि उन्हें कई फिल्मों से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया था क्योंकि इसके लिए किसी और को रेकमेंड किया गया था। वह बहुत रोईं, लेकिन फिर मैंने इसपर काबू पा लिया।

नेपोटिज़म पर बोलीं प्रियंका

मैराथन रेस की तरह इंडस्ट्री

NBT

इसी इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा कि भले ही उन्हें असफल होने का डर नहीं था, लेकिन जब ऐसा होता तो उन्हें काफी गुस्सा आता था। उन्होंने इंडस्ट्री के कॉम्पिटिशन पर बातें करते हुए कहा था कि सिलेब्रिटीज़ की लाइफ को उन्होंने मैराथन रेस की तरह देखा है, जिनपर कई जिम्मेदारियां हैं। उन्होंने कहा कि कैसे जब एक सिलेब्रिटी की तबीयत खराब हो जाती तो कैसे सेट पर काम करने वाले 300 लोगों को उस दिन के पैसे नहीं मिलते।

‘नेपोटिज़म और बॉलिवुड साथ-साथ चलते हैं’

NBT

उन्होंने यह भी कहा है, ‘नेपोटिज़म और बॉलिवुड साथ-साथ चलते हैं, लेकिन पिछले कुछ साल में ऐसे एक्टर सामने आए हैं जो इसे तोड़ने में सफल रहे हैं उन ऐक्टर्स ने अपनी अलग पहचान बनाई है और यही मैं भी करने की कोशिश कर रही हूं।’

‘मैं यहां किसी को नहीं जानती थी’

NBT

उन्होंने कहा था, ‘मेरे लिए ये बहुत मुश्किल था। मैं यहां किसी को नहीं जानती थी, जब मैंने यहां कदम रखा तब हर कोई यहां एक-दूसरे का दोस्त था। मैं नेटवर्किंग में बहुत अच्छी नहीं थी, ज्यादा पार्टीज में भी नहीं जाती थी इसलिए मेरे लिए भी थोड़ा मुश्किल था। फिर मैंने इस सच्चाई को स्वीकार किया और फैसला किया कि मुझे इन सब चीजों से डरना नहीं है।’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *