फिल्म की शूटिंग के दौरान भाग्यश्री से फ्लर्ट करते थे सलमान खान



सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ बॉलिवुड की हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म से भाग्यश्री ने अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था। फिल्म रिलीज होने के बाद भाग्यश्री ने हिमालय दासानी से शादी की थी।

Published By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सलमान-भाग्यश्री (फाइल फोटो)

सलमान खान और भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में एक साथ काम किया था। साल 1989 में आई डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की इस फिल्म से भाग्यश्री ने अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था। बताते चलें कि इस फिल्म के दौरान ऐक्ट्रेस हिमालय दासानी के साथ रिलेशनशिप में थी। फिल्म मैंने प्यार किया से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। दरअसल, सलमान खान फिल्म के शूट के दौरान भाग्यश्री को परेशान करने के लिए उनसे फ्लर्ट करते थे।

भाग्यश्री ने बताई शूटिंग के दौरान की बातें

भाग्यश्री ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘दिल दीवाना’ के दौरान पहली बार हमारे और हिमालय के रिलेशनशिप के बारे में जाना था। वह मेरे पीछे आते थे और मेरे कान में गाना गाते थे। मैंने उन्हें वॉर्निंग देती रहती थी कि लोग हम लोगों के बारे में बात करना शुरू कर देंगे। उन्होंने मुझसे कहा कि वह हिमालय को जानते हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि मैं हिमालय को लोकेशन पर बुला लेता हूं। बता दें कि सलमान और हिमालय सिर्फ एक बार मिले हैं।

सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म 'मैंने प्यार किया'सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’सलमान खान ने बॉलिवुड में अपने 31 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर सुनिए उनकी पहली सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के मजेदार गाने, जो एवरग्रीन हैं।

‘मैंने प्यार किया’ के रीमेक की कास्ट

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के रीमेक में कास्ट को लेकर भाग्यश्री का कहना है कि आलिया भट्ट को लिया जाना चाहिए। वह एक शानदार ऐक्ट्रेस हैं। सलमान खान वाले रोल के लिए ऐक्ट्रेस ने रणबीर कपूर या रणवीर सिंह को लेना चाहिए।

हिमालय दासानी से की शादी

बताते चलें कि फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की रिलीज के तुरंत बात भाग्यश्री ने हिमालय दासानी से शादी कर ली थी। दोनों के बेटे अभिमन्यु दासानी ने फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से अपना बॉलिवुड डेब्यू किया है।

जब, लड़की को देख सलमान ने लगा दी पानी में छलांग

  • जब, लड़की को देख सलमान ने लगा दी पानी में छलांग

    सलमान खान भले ही उम्र की हाफ सेंचुरी पार कर चुके हों, लेकिन उन्हें आज भी मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियों के बीच पॉप्युलर इस खान ने एक बार लड़की को देख पानी में छलांग लगा दी थी।

  • लड़की को इम्प्रेस करने के लिए कूदे पानी में

    जी हां, फिल्मी दुनिया में आने से पहले एक पल ऐसा भी आया था जब सलमान लड़की को इम्प्रेस करने के लिए पानी में कूद गए थे।

  • लाल साड़ी पहनी लड़की पर आया दिल

    ऐक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने पहले वर्क असाइनमेंट के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले एक बार वह स्विमिंग पूल के पास इंजॉय कर रहे थे। इस दौरान उनकी नजर लाल साड़ी पहनी एक खूबसूरत लड़की पर पड़ी।

  • ... और पूल में मार दी डाइव

    सलमान उन्हें इम्प्रेस करने के लिए स्विमिंग पूल में स्टाइल में डाइव मारते दिखे। उन्होंने पूरा लैप खत्म किया तो पाया कि वहां से वह लड़की जा चुकी है।

  • सलमान को मिला पहला विज्ञापन

    अगले ही दिन उनके पास विज्ञापन निर्माता कैलाश सुरेंद्रनाथ का फोन आया, जिन्होंने सलमान को जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा के साथ कोल्ड ड्रिंक के विज्ञापन में कास्ट करने की इच्छा जताई। इस ऑफर को सलमान ने अक्सेप्ट कर लिया।

  • प्रड्यूसर की गर्लफ्रेंड निकली लड़की

    ऐक्टर ने बताया कि उन्हें बाद में पता चला कि जिस सुंदर लड़की को वह स्विमिंग पूल के पास इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे थे वह सुरेंद्रनाथ की गर्लफ्रेंड थी और उसके सुझाव पर ही सलमान को विज्ञापन के लिए कास्ट किया गया था।

Web Title salman khan flirted with bhagyashree during the shoot of film maine pyar kiya(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *