फैन्स की बधाइयों पर इमोशनल हुए रोहित शर्मा




नई दिल्लीटीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज () को इंटरनैशनल क्रिकेट में 13 वर्ष आज पूरे हो गए। उन्हें 23 जून, 2007 को आयरलैंड के खिलाफ उन्हें बेलफास्ट में खेले गए वनडे मैच में पहली बार टीम इंडिया के प्लेइंग XI में जगह मिली थी। इस खास मौके पर हिटमैन के फैन्स ने सोशल मीडिया पर अपने हीरो को ट्वीट्स करके शुभकामनाएं और बधाई दीं।

फैन्स की बधाइयों के जवाब में लिमिटेड ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- महानतम 13 वर्ष और सफर जारी है… कभी नहीं सोचा था कि बोरीवली का लड़का यहां तक पहुंचेगा। मैं बाहों को मोड़कर अपनी जिंदगी जी रहा हूं। बता दें कि रोहित शर्मा को दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में शामिल किया जाता है।

रोहित शर्मा को साल 2011 में साउथ अफ्रीका दौरे पर कप्तान ने ओपनिंग पर खिलाने का निर्णय लिया। अपनी पहली वनडे ओपनिंग पारी में रोहित ने भले 23 रन बनाए लेकिन यहां से उनकी किस्मत बदल गई।

रोहित ने अपने वनडे करियर में कुल 29 शतक जमाए हैं। इनमें से 27 शतक उन्होंने ओपनिंग करते हुए जमाए हैं। इसके अलावा इस फॉर्मेट में उनके नाम कुल 42 फिफ्टी हैं, जिसमें से 31 उन्होंने ओपनिंग पोजिशन पर ही अपने नाम की हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *