बिहार पुलिस पहुंची रिया चक्रवर्ती के घर, ऐक्ट्रेस अपने घर से लापता



नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एफआईआर के बाद मुख्‍य आरोपी बन गईं रिया चक्रवर्ती ‘लापता’ हो गई हैं। बुधवार को ब‍िहार पुलिस की टीम ऐक्‍ट्रेस से पूछताछ के लिए उनके मुंबई आवास फर पहुंची थी, लेकिन रिया वहां नहीं थीं। इसके बाद पुलिस की टीम को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। रिया चक्रवर्ती पर ग‍िरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

सुशांत के पिताजी ने पटना में ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाया। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि रिया ने सुशांत को प्यार के धोखे में रखकर अपने फाइनैंशल फायदों के लिए उनका इस्तेमाल किया और उन्हें खुदकुशी करने के लिए उकसाया।

बिहार पुलिस फौरन मुंबई पहुंची

NBT

इस मामले के तुरंत बाद पटना से चार पुलिस की टीम जांच-पड़ताल के लिए मुंबई पहुंच गई, जहां मुंबई पुलिस केस की जांच में पहले दिन से ही जुटी है।

अपने घर से गायब थीं रिया चक्रवर्ती

NBT

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब बिहार पुलिस रिया के मुंबई वाले घर पर पहुंची तो उन्हें वहां ऐक्ट्रेस नहीं मिलीं। बताया जा रहा है कि रिया बिहार पुलिस के सामने इसलिए नहीं आईं क्योंकि वह इससे पहले वह अग्रिम जमानत के लिए अपनी याचिका दायर करना चाहती थीं।

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दी है अर्जी

NBT

बता दें कि इस मामले में रिया ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। उन्‍होंने मांग की है कि बिहार में दर्ज एफआईआर की जांच को मुंबई ट्रांसफर किया जाए जहां पहले से ही इस मामले में जांच चल रही है। उनका कहना है कि एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती है।

देश के सबसे बड़े वकील को किया है रिया ने हायर

NBT

बता दें कि रिया ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे बड़े लॉयर सतीशमाने शिंदे को हायर किया है। सतीश बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस हैंडल कर चुके हैं। वह सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं।

15 करोड़ रुपये ट्रांसफर होने की बात

NBT

सुशांत के पिता ने 7 पेज की FIR में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर होने की बात भी लिखी है। उन्होंने लिखा है कि रिया और उनके परिवार ने जानबूझकर सुशांत को मानसिक रूप से बीमार दिखाने की कोशिश की थी।

सुशांत के पिता ने पूछे हैं कई सवाल

NBT

1. साल 2019 से पहले मेरे बेटे को कोई परेशानी नहीं थी। रिया से संपर्क में आने के बाद ऐसा क्‍या हो गया?

2. अगर उसका मानसिक इलाज चल रहा था तो उसके लिए हम लोगों से अनुमति क्‍यों नहीं ली गई?

3. जिन-जिन डॉक्‍टरों ने रिया के कहने पर सुशांत का इलाज किया, वे भी रिया के साथ साजिश में शामिल थे। इस बात की जांच हो कि उन्‍होंने मेरे बेटे को कौन-कौन सी दवाइयां दीं?

4. मेरे बेटे के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे। पिछले एक साल में 15 करोड़ रुपये उसमें से निकले। पैसे ऐसे खातों में ट्रांसफर हुए जिनसे मेरे बेटे का कोई लेना-देना नहीं था। सभी खातों की जांच की जाए।

5. इसकी भी जांच हो कि रिया से संपर्क में आने के बाद कैसे सुशांत की फिल्‍में एकदम से कम हो गईं?



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *