मुंबई इंडियंस vs चेन्नई सुपर किंग्स LIVE स्कोर: यहां देखें मैच के लाइव अपडेट्स




शारजाहआईपीएल में आज मुंबई इंडियंस और चेन्नै सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच अब तक खेले गए कुल 29 मुकाबलों में मुंबई ने 17 और चेन्नै ने 12 मुकाबले जीते हैं। इस तरह से मुंबई रेकॉर्ड में भी चेन्नै पर हावी है, और इस बार चेन्नै का प्रदर्शन सबसे खराब होने से टेबल टॉपर्स में शुमार मुंबई के जीतने के चांस भी ज्यादा हैं।

scorecard

ऐसा है यूएई में रेकॉर्डनंबर गेम पर नजर डालें तो चेन्नै ने यूएई में मुंबई से दो मुकाबले खेले और दोनों जीते हैं। इसमें सात विकेट से दुबई में 25 अप्रैल 2014 और 5 विकेट से अबु धाबी में बीते 19 सितंबर 2020 को भी जीता है। पुराने रेकॉर्ड्स को देखें तो लसिथ मलिंगा ने 31 विकेट 19.03 की एवरेज से 21 मुकाबलों में लिए, जो किसी भी बॉलर का चेन्नै के खिलाफ आईपीएल में बेस्ट है।

जीत का पंजाब लगाने वाली इकलौती टीम है मुंबईमुंबई अकेली ऐसी टीम है जिसने इस आईपीएल में यूएई के मैदानों पर लगातार पांच मुकाबले जीत लिए हैं। इसमें पंजाब, हैदराबाद, राजस्थान, दिल्ली और कोलकाता के खिलाफ मुकाबले शामिल हैं।

संभावित प्लेइंग XIचेन्नै सुपरकिंग्स: सैम कुरन, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कैप्टन व विकेटकीपर), रविंद्र जाडेजा, एन जगदीशन, जोश हेजलवुड, पीयूष चावला, दीपक चाहर,शार्दुल ठाकुर।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, कायरन पोलार्ड, नाथन कुल्टर-नील, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट,जसप्रीत बुमराह।

आमना सामना
कुल मैच 29
एमआई जीता 17
सीएसके जीता 12
बेनतीजा/ टाई 0

टॉप परफॉर्मरबैटिंग: सीएसके- फाफ डु प्लेसिस (10 मैच, 375 रन), एमआई- क्विंटन डीकॉक (9 मैच, 322 रन)
बोलिंग: सीएसके- दीपक चाहर (10 मैच, 10 विकेट) , एमआई- ट्रेंट बोल्ट (9 मैच, 12 विकेट)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *