वायरल हो रहा वायरस को मारने वाला वीडियो




कोरोना को लेकर चाहे आम पब्लिक हो या फिर हॉलिवुड और बॉलिवुड के सितारे हों, हर किसी में इसे लेकर दहशत साफ नजर आ रहा है। तमाम स्टार्स खुद भी सेल्फ क्वॉरंटीन है और दूसरों को भी घर से बाहर न निकलने की और घर पर ही रहने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच वायरस को मारने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है। बता दें कि यह वीडियो फिल्म ‘3 इडियट्स’ का एक हिस्सा है, जो इस माहौल में बिल्कुल सटीक बैठ रहा है।

वायरस को मारने वाला यह वीडियो ट्विटर पर भी जमकर ट्रेंड हो रहा और सभी इस वक्त इस वीडियो को इस माहौल में सबसे फिट बता रहे हैं। ‘3 इडियट्स’ का जो वीडियो इंटरनेट की सुर्खियों में हैं, उसमें राजू रस्तोगी यानी शरमन जोशी कहते नजर आ रहे हैं, ‘भगवान…मैं नॉनवेज छोड़ दूंगा, हजारों अगरबत्तियां जलाउंगा…बस एक काम कर दे…वायरस को इस दुनिया से उठा ले। नरक में जलाओ उसे, गर्म तेल में पकाओ उसे, पकौड़े बनाओ उसके भगवान।’

लोग इस वीडियो को इस वक्त जमकर शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि इस वक्त हर दिल यही दुआ कर रहा होगा। इसी के साथ कई लोग ऑल इज वेल कहने वाला वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि लॉकडाउन के इस सिचुएशन में चलिए हम सब प्रार्थना करें कि शरमन जोशी की इस प्रार्थना को भगवान स्वीकार कर लें।

राजकुमार हिरानी निर्देशित यह फिल्म बॉलिवुड की उन बेहतरीन फिल्मों में से एक है, जो हर उम्र के दर्शकों को खूब पसंद आई है। फिल्म की कहानी इंजिनियरिंग की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स पर बेस्ड है और इस कॉलेज की बागडोर बोमन ईरानी यानी वीरू सहस्त्रबुद्धि के हाथों में होती है, जिन्हें लोग शॉर्टकट में वायरस कहते हैं। फिल्म में आमिर खान (रंचोड़दास चांचड़), आर. माधवन (फरहान कुरैशी) और शरमन जोशी (राजू रस्तोगी) की तिकड़ी पर वायरस की हमेशा कड़ी नजर होती है। इसी वायरस से परेशान होकर फिल्म में एक रात परेशान होकर शरमन शराब के नशे में ये बातें कहते नजर आ रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *