विराट ने शेयर की फोटो, फैन्स ने पूछा- रोहित कहां?



नई दिल्लीभारतीय टीम सोमवार को वेस्ट इंडीज दौरे के लिए मुंबई से उड़ान भरी। इससे ठीक पहले कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो होटल की लग रही है। विराट ने लिखा- Miami bound..। रोचक बात यह है कि इस तस्वीर में विराट के अलावा मनीष पांडे और केएल राहुल सहित 5 खिलाड़ी हैं, लेकिन उपकप्तान फ्रेम में नहीं हैं। बता दें कि यह तस्वीर विराट के उस बयान के बाद शेयर की गई है, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा से विवाद की खबरों को हास्यास्पद बताया था।

पढ़ें:

बिना रोहित वाली इस तस्वीर पर जहां कुछ फैन्स ने विराट कोहली और टीम को बेस्ट ऑफ लक बोला है तो कुछ ने रोहित को लेकर सवाल दागे। एक यूजर ने पूछा- रोहित कहां हैं? एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- रोहित दिख नहीं रहे, शायद अनुष्का को फॉलो करने के लिए गए हैं। ऐसे ही कई फैन्स ने मेजदार प्रतिक्रिया दी है।

रोहित ने भी शेयर की है तस्वीर
दूसरी ओर, रोहित शर्मा ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में मुंबई के ही खिलाड़ी श्रेयर अय्यर के साथ वह दिख रहे हैं। मीडिया में पिछले कुछ दिनों से रोहित और विराट के बीच विवाद की खबरें आ रही थीं। फैन्स को उम्मीद थी कि दोनों खिलाड़ी दौरे पर जाने से पहले सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीर शेयर कर सकते हैं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। शायद ये दोनों ही खिलाड़ी विवाद की खबरों को अधिक तवज्जो नहीं देना चाहते हैं।

पढ़ें:

ऐसा है शेड्यूल- भारतीय टीम के वेस्ट इंडीज दौरे की शुरुआत 3 अगस्त से होगी। टीम इस दौरे पर तीन टी20 इंटरनैशनल, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलेगी। पहला और दूसरा टी20 मैच क्रमश: 3 और 4 अगस्त को सेंट्रल ब्रोवर्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड (लॉन्डरहिल, फ्लोरिडा) पर खेला जाएगा, जबकि तीसरा मैच 6 अगस्त को प्रोविएंस स्टेडियम (गयाना) में होगा।

वनडे सीरीज की बात करें तो पहला मैच 8 अगस्त को प्रोविएंस स्टेडियम में होगा, जबकि दूसरा और तीसरा वनडे 11 और 14 अगस्त को क्वींस पार्क ओवल (पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद) मैदान पर खेला जाएगा। पहला टेस्ट 22 से 26 अगस्त के बीच यहां विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से सबीना पार्क जमैका में शुरू होगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *