RNI NEWS-नगर कौंसिल द्वारा शहर में स्ट्रीट लाइटें तो लगवाई गई है परंतु उनको कनेक्शन देने वाली जगह पर स्विच लगाना भूले

बलाचौर 3 अगस्त-(तेज प्रकाश खासा)

नगर कौंसिल द्वारा लाखों रुपए खर्च करके स्ट्रीट लाइटें लगवाई गई हैं, परंतु इन को जलाने के लिए कहीं भी स्विच नहीं लगाए गए हैं।सीधी कुंडियां लगाकर ही इन्हें रोज शाम को जलाया जाता है और सुबह कुंडिया निकाल दी जाती हैं।कई खंभों पर तो यह कुंडिया इतनी नीची है कि इनके मुलाजिम आकर कुंडी में कुंडी डालकर स्ट्रीट लाइट जला कर चले जाते हैं और सुबह आकर उतार देते हैं।लाखों रुपए खर्च करने के उपरांत नगर कौंसिल द्वारा नंगी तारों की जगह स्विच लगाना भूल गए जो कभी भी बड़ा हादसा बन सकते हैं। नगर कौंसिल के कौंसिल के मुलाजिम ही इन कुंडियों के कारण हादसे का शिकार हो सकते हैं।
शहरवासी गुरचैन लाल धीमान, पवन चेची, जसविंदर सिंह, रघुवीर सिंह,रजिंदर सिंह ने नगर कौंसिल और प्रशासन से मांग की है कि इन स्ट्रीट लाइटों को जहां पर कनेक्शन दिए गए हैं वहां पर कुंडियों की जगह पर स्विच लगाए जाएं, वह भी ढक कर रखे जाएं ताकि कोई अनहोनी घटना न घट सके।
जब इस संबंध में नगर कौंसिल के क्लर्क भूषण शर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि बहुत जल्द शहर की सभी स्ट्रीट लाइटों को ठीक करवाया जा रहा है और इन नंगे जोड़ों की जगह पर बक्से लगाकर स्विच लगाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *