Ahan Shetty: बेटे अहान के बॉलिवुड डेब्यू पर बोले सुनील शेट्टी, ‘उसे कोई नहीं रोक सकता’ – nothing can stop him says suniel shetty on ahan bollywood debut



Published By Neeraj Verma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

सुनील शेट्टी के बेटी अथिया के बाद अब उनके बेटे अहान भी बॉलिवुड में दस्तक देने को तैयार हैं। अहान तेलुगू की सुपरहिट फिल्म ‘RX100’ के हिंदी रीमेक से बॉलिवुड में डेब्यू करेंगे। फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया को कास्ट किया गया है। हाल में अहान के बॉलिवुड डेब्यू के बारे में सुनील शेट्टी ने ईटाइम्स से बात की।

इस इंटरव्यू में सुनील ने कहा, ‘मैं हमेशा से चाहता था कि साजिद नाडियाडवाला ही मेरे बेटे को लॉन्च करें। मुझे लगता है कि मैं ही वह व्यक्ति हूं जो यह फिक्र करे की अहान सही हाथों में है। फिल्म का डायरेक्शन मिलन लथूरिया कर रहे हैं, तारा सुतारिया जो पहले ही स्टार हैं वह पहली को स्टार हैं, अगर अहान मेहनत करे और लक उनके साथ हो तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता।’

यह भी पढ़ें: बेटी अथिया और बेटे अहान की लव लाइफ पर बोले सुनील शेट्टी

अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का नाम ‘तड़प’ होगा। वैसे अहान अपने बॉलिवुड डेब्यू के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। वह पिछले काफी समय से फैशन डिजाइनर तान्या श्रॉफ को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है और हाल में न्यू इयर के मौके पर यह कपल छुट्टियां बिताने के लिए यूएस भी गए थे।

​अथिया शेट्टी की ये तस्वीरें देख थम जाएंगी आपकी सांसें

  • ​अथिया शेट्टी की ये तस्वीरें देख थम जाएंगी आपकी सांसें

    ऐक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भले ही दिखने में थोड़ी शर्मीली लगती हों, लेकिन असल में वह मॉडर्न और बिंदास ख्यालों वाली हैं।

  • फिल्मों से दूर रहकर भी लाइमलाइट में अथिया

    अथिया ने 2015 में आई फिल्म से डेब्यू किया था और तबसे वह बड़े पर्दे से गायब हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

  • ब्लैक बिकीनी में अथिया

    यह फोटो अथिया के बीच वकेशन की है, जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकीनी में बेहद हॉट लग रही हैं।

  • वॉटर बेबी अथिया

    अथिया शेट्टी को स्विमिंग बहुत पसंद है और वह माइंड और बॉडी को रिलैक्स करने का बेस्ट ऑप्शन मानती हैं।

  • मोतीचूर चकनाचूर

    बात करें फिल्मों की, तो अथिया जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनका किरदार काफी दिलचस्प होगा।

  • किसी से कोई कॉम्पिटिशन नहीं

    अथिया एक वक्त पर एक ही फिल्म करना चाहती हैं और वह किसी से भी किसी तरह का कॉम्पिटिशन नहीं करना चाहतीं। शायद यही वजह है कि अपनी डेब्यू फिल्म के बाद से वह किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में थीं। और वह तलाश ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के रूप में पूरी हुई है। (सभी फोटो साभार: Instagram)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *