akshay bell bottom: Bell Bottom का फर्स्ट लुक आउट, दिखा अक्षय कुमार का डिफरेंट लुक – akshay kumar starrer bell bottom first look out


टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

अक्षय कुमार

बॉक्स ऑफिस पर बैक टु बैक हिट फिल्में देने के बाद बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार वाशु भगनानी के नकेस्ट प्रॉजेक्ट बेल बॉटम में नजर आने वाले हैं। फिल्म को डायरेक्ट करेंगे रंजीत एम तिवारी। यह फिल्म देश के भुलाए जा चुके हीरोज के बारे में है। फिल्म की शूटिंग अगले मिड इयर तक शुरू हो जाएगी और 22 जनवरी को रिलीज होगी।

फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है। पोस्टर में अक्षय दे रहे हैं और यह काफी कैची है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की स्टोरी सच्ची घटनाओं पर आधारित है और फिल्म थ्रिलर होगी। अक्षय फिल्म में पहले कभी न दिखाई दिए अवतार में होंगे।

फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख के साथ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के प्रडक्शन में बन रही है।

बेटी को लेकर प्रटेक्टिव दिखे अक्षय

  • बेटी को लेकर प्रटेक्टिव दिखे अक्षय

    अक्षय कुमार को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान कैमरे को देख जहां यह कपल मुस्कुरा रहा था तो वहीं अक्षय अपनी बेटी को लेकर प्रटेक्टिव भी नजर आए।

  • बेटी को गोद में लिए रहते हैं अक्षय

    अक्षय कुमार को आमतौर पर जब बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है तो नितारा को वह गोद में लिए दिखाई देते हैं। नितारा भी कैमरे से अपना चेहरा छिपाती दिखती है।

  • नितारा का हाथ थामे दिखाई देते हैं अक्षय

    वहीं जब नितारा गोदी में न हो तो अक्षय एक पल के लिए भी अपनी बेटी का हाथ नहीं छोड़ते हैं।

  • कैमरे को देख मुस्कुराए लेकिन बेटी पर भी रहा ध्यान

    कैमरे को देख भले ही अक्षय बड़ी सी स्माइल देते दिखे लेकिन उन्होंने नितारा का हाथ भी हर समय थामे रहा। इस दौरान ट्विंकल उनके आगे चलती दिखाई दीं।

  • नितारा को लेकर ज्यादा प्रटेक्टिव हैं अक्षय

    अक्षय कई इंटरव्यू में भी यह बात साफ कर चुके हैं कि वह अपनी बेटी को लेकर थोड़े ज्यादा प्रटेक्टिव हैं।

  • नितारा को हुई मीडिया की आदत

    वैसे यहां एक और बात गौर करने वाली थी कि नितारा कैमरे और मीडियाकर्मियों की मौजूदगी से बिल्कुल भी इफेक्ट होती नहीं दिखी। वह चुपचाप बस पापा का हाथ थामे आगे बढ़ती रही। लगता है खिलाड़ी कुमार की बेटी को भी अब इस सब की आदत पड़ चुकी है।

  • मैचिंग कलर में नजर आया स्टार कपल

    वैसे ट्विंकल अक्षय के एयरपोर्ट फैशन की बात करें तो इस कपल ने इसके लिए मैचिंग ब्लैक कलर चुना था।

  • अक्षय ने ब्लैक तो ट्विंकल ने चुने ग्रीन स्नीकर्स

    अक्षय कुमार और ट्विंकल दोनों ही ब्लैक कलर की लॉन्ग स्लीव्स टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहने हुए थे। इसके साथ जहां अक्षय ने मैचिंग ब्लैक शूज पहने थे तो वहीं ट्विंकल ने ग्रीन स्नीकर्स पहने हुए थे। (सभी फोटोज: योगेन शाह)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please select facebook feed.