RNI NEWS :- प्रियंका और दीपिका के बाद आलिया भट्ट भी चलीं हॉलिवुड- alia bhatt ready to make career in hollywood claims report

टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

आलिया भट्ट का होगा हॉलिवुड डेब्यू

आलिया भट्ट मौजूदा समय में सबसे हिट ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें बैक टू बैक प्रॉजेक्ट्स और सफलता मिल रही है, जिससे यह अदाकारा सिनेमा जगत में मजबूत स्थान बनाती जा रही है। बॉलिवुड में पहचान हासिल करने के बाद लगता है आलिया भट्ट अब दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की तरह हॉलिवुड में भी नाम कमाना चाहती हैं।दरअसल, आलिया इन दिनों लॉस एंजिलिस में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह अदाकारा इन दिनों अपनी मैनेजर के साथ मिलकर खुद के लिए इंटरनैशनल सिलेब्रिटी मैनेजर ढूंढ रही हैं।कहा जा रहा है कि आलिया बॉलिवुड के साथ ही हॉलिवुड में भी करियर बनाना चाहती हैं और दोनों के बीच में बैलेंस ढूंढने के लिए उन्हें मैनेजर की तलाश है। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया का मानना है कि करियर से जुड़े इस नए कदम को उठाने के लिहाज से उनके लिए अभी का समय परफेक्ट है।

आलिया ऐसे करती हैं पैसों का इन्वेस्टमेंट

  •  

    आलिया भट्ट बॉलिवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया ने हमारे सहयोगी अखबार इकनॉमिक टाइम्स से बात की और बताया कि वह अपने पैसों का निवेश कहां और कैसे करती हैं।

  •  

    आलिया भट्ट ने सबसे पहले साल 2017 में एक फैशन स्टार्टअप में इन्वेस्टमेंट किया था। हालांकि फिलहाल पैसा कहां लगाना है, इसका फैसला उनकी मां सोनी राजदान और उनके चार्टेड अकाउंटेंट का होता है।

  •  

    आलिया अपने खर्च को बजट के अंदर ही रखती हैं। वह बहुत ज्यादा खर्चीली नहीं है। अक्सर उनके सीए भी उनसे कहते हैं कि आप खर्च क्यों नहीं करतीं।

  •  

    आलिया को ट्रैवलिंग का काफी शौक है। इसके लिए वह ग्लोबल हेल्थ पॉलिसी लेना चाहती हैं। आलिया बताती हैं, ‘मैंने सुन रखा है कि यह काफी महंगी है। लेकिन यह जरूरी है।’

  •  

    आलिया का मुंबई के जुहू में एक घर भी है जिसे उन्होंने चार साल पहले खरीदा था। हालांकि आलिया को सोने में निवेश करने का शौक नहीं है।

  •  

    आलिया ने कम उम्र से कमाना शुरू कर दिया था। लेकिन पैसा निवेश कैसे करना है, इसकी समझ कबसे आई? इस सवाल पर आलिया ने बताया, ‘मैं निवेश को अब भी बहुत नहीं समझती हूं. लेकिन, पिछले कई सालों में मैंने काफी कुछ सीखा है। मैं अपने सीए से जानकारी लेती रहती हूं। ज्यादातर चीजें मेरी मां संभालती हैं।’

वैसे ऐक्ट्रस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी। इसके साथ ही उनके पास ‘सड़क 2’, ‘तख्त’ और संजय लीला भंसाली की फिल्म भी है।

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please select facebook feed.