Allu Arjun: ऐक्‍टर से पहले क्‍या बनना चाहते थे अल्‍लू अर्जुन? तेलुगू स्‍टार ने खुद दिया जवाब – actor allu arjun opens up on what he want to be when he grew up



एक पॉप्‍युलर शो में इंटरव्‍यू के दौरान जब अल्‍लू से पूछा गया कि ऐक्‍टर बनने पहले वह अपनी जिंदगी में क्या करना चाहते थे तो उन्‍होंने कुछ देर सोचने के बाद कहा कि शुरुआत में वह पियानो और मार्शल आर्ट्स टीचर बनना चाहते थे।

Published By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

अल्‍लू अर्जुन

साउथ के सबसे स्‍टाइलिश ऐक्‍टर्स में से एक अल्‍लू अर्जुन अलग-अलग टैलंट्स के लिए जाने जाते हैं। फिल्‍मों में ऐक्‍टिंग के अलावा वह एक बेहतरीन आर्टिस्‍ट भी रहे हैं। उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्‍त भी था जब वह इसमें प्रफेशनल होने की भी सोच रहे थे।

एक पॉप्‍युलर शो में इंटरव्‍यू के दौरान जब अल्‍लू से पूछा गया कि ऐक्‍टर बनने पहले वह अपनी जिंदगी में क्या करना चाहते थे तो उन्‍होंने कुछ देर सोचने के बाद कहा कि शुरुआत में वह पियानो और मार्शल आर्ट्स टीचर बनना चाहते थे।

NASA में काम करने का होता था मन

ऐक्‍टर ने आगे बताया कि कभी-कभी उनका NASA में काम करने का मन होता था तो कभी वह एनिमेटर और तो विजुअल इफेक्‍ट्स सुपरवाइजर बनने के बारे में सोचते थे।

15 साल पहले टॉलिवुड में आए

बता दें, अल्‍लू अर्जुन करीब 15 साल पहले टॉलिवुड में आए थे। आज वह भी साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री का बड़ा चेहरा बन चुके हैं। उन्‍होंने अब तक कई सुपरहिट फिल्‍में दी हैं जिन्‍हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

साउथ फिल्मों की ‘स्टार आइटम गर्ल’

  • साउथ फिल्मों की 'स्टार आइटम गर्ल'

    साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफ जहां सामंथा, श्रुति हासन और नयनतारा जैसी हिरोइनें राज कर रही हैं, तो वहीं एक ऐसी ऐक्ट्रेस भी है, जो बीते कुछ सालों में तेजी से रफ्तार पकड़ रही है। (सभी फोटो: Instagram@ihamsanandini)

  • अन्य हिरोइनों को टक्कर दे रहीं हमसा नंदिनी

    यह हैं ऐक्ट्रेस हमसा नंदिनी जो अपने गानों के दम पर अन्य हिरोइनों को टक्कर दे चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी पॉप्युलर हैं।

  • अच्छी डांसर भी हैं हमसा

    हमसा न सिर्फ एक अच्छी ऐक्ट्रेस हैं बल्कि डांस में भी उनका कोई सानी नहीं। शायद यही वजह है कि हमसा ज्यादातर फिल्मों में आइटम सॉन्ग करते हुए नजर आती हैं।

  • 'आइटम गर्ल' टैग नहीं पसंद

    हमसा को साउथ फिल्मों की स्टार आइटम के नाम से भी जाना जाता है। हालांकि खुद हमसा को इस टैग से नफरत है।

  • हर हिरोइन पर 'भारी' हमसा

    साउथ फिल्मों में तापसी पन्नू से हंसिका मोटवानी और तमन्ना भाटिया तक आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं, लेकिन हमसा उन सभी पर भारी पड़ीं।

  • एक गाने की फीस

    इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक, हमसा एक आइटम सॉन्ग के लिए 25 लाख की फीस लेती हैं।

  • बॉलिवुड में भी काम कर चुकी हैं हमसा

    बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि हमसा बॉलिवुड में भी काम कर चुकी हैं। वह साल 2006 में आई बिपाशा बसु स्टारर ‘कॉर्पोरेट’ में नजर आई थीं।

  • पूनम है असली नाम, इसलिए बदला

    हमसा का असली नाम पूनम है और इसी नाम से उन्होंने कुछ फिल्में भी कीं। चूंकि फिल्म इंडस्ट्री में पूनम नाम की और भी हिरोइनें थीं, इसलिए डायरेक्टर वामसी ने उनका नाम बदलकर हमसा नंदिनी रख दिया।

  • अजय देवगन के साथ 'RRR' में आएंगी नजर!

    इन दिनों हमसा एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म ‘RRR’ को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह एक कैमियो में नजर आ सकती हैं।

Web Title actor allu arjun opens up on what he want to be when he grew up(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *