Anubhav Sinha ask Is it even legal to beat up someone



कोरोनावायरस लॉकडाउन का एअकत वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राशन ले जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस पीट रही है। अनुभव सिन्हा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए पूछा है कि क्या किसी को इस तरह मारना लीगल है?

Published By Archana Kumari Singh | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

कोरोना वायरस को मात देने के लिए पूरा देश लॉकडाउन वाले हालात से गुजर रहा है और लोगों से घरों में रहने की अपनी की जा रही है। पिछले दिनों लॉकडाउन के बावजूद कुछ लोग घरों से बेवजह बाहर निकले और पुलिस ने ऐसे लोगों को मामूली सजा भी दी, जिनके कई वीडियोज़ हम सोशल मीडिया पर देख चुके हैं। ऐसा ही एक वीडिया बॉलिवुड फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा के दिल को छू गया और पुलिस पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने ट्वीट भी कर डाला।

अनुभव सिन्हा ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है, जिसमें एक शख्स अपनी स्कूटी पर घर के राशन ले जाता नजर आ रहा है और दो पुलिस उसपर डंडे बरसाती नजर आ रही है। अनुभव सिन्हा ने इसी वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पूछा है, ‘क्या किसी को इस तरह पीटा जाना सही है?’ अब यह वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है और कुछ लोग जहां लॉ ऐंड ऑर्डर की बात करते हुए पुलिस के इस कदम को सही बता रहे हैं वहीं कई लोग इसे गलत भी कह रहे हैं।

याद दिला दें कि पिछले दिनों अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करके वॉलंटियर्स की मदद मांगी थी जो जरूरतमंदों में अनाज बांट सकें। उन्होंने ट्वीट कर कहा था- हाय फ्रेंड्स, मैं कुछ वॉलंटियर्स की तलाश में हूं जो इनफिनिटी अंधेरी के 3-4 किमी की दूरी पर हों। लोग इनफिनिटी के पास से अनाज ले जाएंगे और इनफिनिटी के पास 3-4 इलाकों में जरूरतमंदों को बांट देंगे। उम्मीद है हफ्ते में दो बार ऐसा हो जाएगा। आपको पता होना चाहिए 1. ये जानकारी कि इसे ले कहां जाना है। किसे जरूरत है। 2. एक वाहन। आप मेरे FB पेज पर जवाब दे सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने जानवरों के लिए भी लिखा कि सड़क के जानवरों के लिए भी फूड देने के लिए वॉलंटियर्स चाहिए। अनुभव के इस प्रयास की तारीफ कई सिलेब्स ने की।

बता दें कि इस वक्त जहां कोरोना से पूरी दुनिया जूझ रही हैं, वहीं पिछले दिनों देश भर में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा पीएम मोदी कर चुके हैं, वहीं लोगों के गैर जिम्मेदाराना हरकतों को देखते हुए कई शहरों में कर्फ्यू भी घोषित कर दिया गया। लोगों से कहा जा रहा है कि वे पैनिक न हों, घर पर ही रहें और बहुत जरूरी हो तभी बाहर निकलें और राशन, मेडिकल, बैंक जैसी जरूरी सुविधाएं उन्हें मिलती रहेगी।

Web Title angry anubhav sinha shared a video and ask is it even legal to beat up someone like that(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

  • लॉकडाउन: लाखों ऑर्डर कैंसल, डिलिवरी एजेंट्स की पिटाई... ई-कॉमर्स कंपनियों पर बड़ा संकट लॉकडाउन: लाखों ऑर्डर कैंसल, डिलिवरी एजेंट्स की पिटाई… ई-कॉ..
  • कोरोना से उबरकर घर पहुंचा बुजुर्ग दंपती, पड़ोसियों ने दिल खोलकर किया स्वागत, आंखें हुई नम कोरोना से उबरकर घर पहुंचा बुजुर्ग दंपती, पड़ोसियों ने दिल खो..
  • कोरोना का खौफ: 'होम आइसोलेशन' की नसीहत, युवकों ने डंडों से पीटकर मार डाला कोरोना का खौफ: ‘होम आइसोलेशन’ की नसीहत, युवकों ने डंडों से प..
  • इटली में दिखी उम्मीद की किरण, कम हो रहे हैं मौत आंकड़े इटली में दिखी उम्मीद की किरण, कम हो रहे हैं मौत आंकड़े
  • लॉकडाउन से खुद परेशानी झेल रहे, लेकिन पूरी शिद्दत से कर रहे ड्यूटी लॉकडाउन से खुद परेशानी झेल रहे, लेकिन पूरी शिद्दत से कर रहे ..
  • लॉकडाउन से सुुधर रही है देश की हवा, दिल्ली का AQI लेवल घटकर 135 लॉकडाउन से सुुधर रही है देश की हवा, दिल्ली का AQI लेवल घटकर ..
  • कोरोनाः पश्चिम बंगाल में मिला एक और पॉजिटिव, संख्या हुई 10 कोरोनाः पश्चिम बंगाल में मिला एक और पॉजिटिव, संख्या हुई 10
  • कोरोना वायरस: देश के 26 राज्यों में 609 मरीज, कहां कितने पूरी लिस्ट कोरोना वायरस: देश के 26 राज्यों में 609 मरीज, कहां कितने पूर..
  • आज दसवां दिन, नहीं घटे पेट्रोल और डीजल के दाम आज दसवां दिन, नहीं घटे पेट्रोल और डीजल के दाम
  • इस्लामिक स्टेट का नाम इस्तेमाल कर हक्कानी, लश्कर ने काबुल गुरुद्वारा अटैक को दिया अंजाम इस्लामिक स्टेट का नाम इस्तेमाल कर हक्कानी, लश्कर ने काबुल गु..
  • ऑनलाइन जालसाजी का नया तरीका, 'पैसे दो नहीं तो कर देंगे कोरोना' ऑनलाइन जालसाजी का नया तरीका, ‘पैसे दो नहीं तो कर देंगे कोरोन..
  • 26 मार्च का इतिहास: स्वतंत्र देश बना बांग्लादेश 26 मार्च का इतिहास: स्वतंत्र देश बना बांग्लादेश
  • 7वीं क्लास से मुझे पॉर्न और मास्टरबेशन की लत लगी है, इससे सेक्स लाइफ पर क्या असर पड़ता है? 7वीं क्लास से मुझे पॉर्न और मास्टरबेशन की लत लगी है, इससे से..
  • पड़ोसी की पत्नी से रिलेशन बनाने के बाद से सेक्स स्टैमिना में कमी आ गई है, मैं क्या करूं? पड़ोसी की पत्नी से रिलेशन बनाने के बाद से सेक्स स्टैमिना में..
  • Immunity Booster Drink : रात में सोने से पहले बस 1 गिलास पीएं ये ड्रिंक, मजबूत होगी इम्यूनिटी Immunity Booster Drink : रात में सोने से पहले बस 1 गिलास पीए..



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *