coolie no. 1 set plastic free: ‘कुली नंबर वन’ का अच्छा फैसला, कास्ट और क्रू नहीं इस्तेमाल करेंगे प्लास्टिक – varun dhawan shares that set of coolie no. 1 becomes plastic free


टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

वरुण धवन और सारा अली खान की ‘कुली नंबर वन’ की जबसे घोषणा हुई है तब से ही फिल्म चर्चा में है। फैन्स को भी करिश्मा कपूर और गोविंदा स्टारर इस फिल्म के रीमेक का इंतजार है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसके सेट से एक अच्छी खबर आई है।

बता दें कि ‘कुली नंबर वन’ के रीमेक का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगे। पर्यावरण की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए मेकर्स ने एक अच्छा फैसला लिया है। फिल्म के सेट को पूरी तरह प्लास्टिक फ्री रखा जाएगा।

बॉलिवुड में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म का पूरा सेट प्लास्टिक फ्री कर दिया गया हो। वरुण धवन ने ट्वीट करके जानकारी शेयर की है। सेट पर सभी को स्टील की बोतलें दी गई हैं।

Varun Dhawan ने सारा अली खान पर लगाया कॉपी करने का आरोप

घरवालों ने फाइनल कर दिया वरुण धवन की शादी के लिए बीच डेस्टिनेशन?

फिल्म के क्रू और कास्ट द्वारा लिया गया यह फैसला भले ही अच्छे पर्यावरण के लिए एक छोटा सा प्रयास है लेकिन इससे एक अच्छा संदेश जाता है। बता दें कि डेविड धवन की यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होनी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *