cyclist flipped off donald trump: ट्रंप को अंगुली दिखाने वाली महिला ने लोकल चुनाव में उनकी ही पार्टी के प्रत्याशी को हराया – cyclist who flipped off donald trump wins local election against republican party


हाइलाइट्स

  • अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के काफिले को अंगुली दिखा चर्चा में आई साइकिलिस्ट ने जीता लोकल चुनाव
  • साइकिलिस्ट जूली ब्रिस्कमन ने वर्जिनिया लोकल ऑफिस चुनाव में जीत हासिल की, रिपब्लिकन कैंडिडेट को हराया
  • जूली 2017 में तब अचानक सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने ट्रंप के गुजरते काफिले को अंगुली दिखाई थी

वॉशिंगटन

अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप को अंगुली दिखाने वाली महिला वर्जिनिया लोकल ऑफिस चुनाव में जीत गई हैं। जूली ब्रिस्कमन एक साइकिलिस्ट हैं और 2017 में तब अचानक से सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने ट्रंप के गुजरते काफिले को अंगुली दिखाई थी। AFP ने फोटो ली थी और देखते-देखते वह पूरी दुनिया में वायरल हो गई।

कंट्री बोर्ड सुपरवाइजर चुनाव में जीतीं

करीब दो साल बाद वर्जिनिया के कंट्री बोर्ड सुपरवाइजर चुनाव में उन्होंने रिपब्लिकन उम्मीदवार को हराया। जूली 2017 में यूनाइटेड स्टेट्स गवर्नमेंट में मार्केटिंग ऐनालिस्ट के पद पर काम कर रही थीं, लेकिन इस घटना के बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था।

NBT

जूली ब्रिस्कमन

ट्रंप की पार्टी के उम्मीदवार को हराया

जूली ने डेमोक्रेट पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा और जिस पार्टी (रिपब्लिकन)से ट्रंप हैं, उस पार्टी के उम्मीदवार को हराया। जूली ने कहा कि कैम्पेन के दौरान उन्होंने केवल शिक्षा, महिलाओं के अधिकार, ट्रांसपोर्टेशन और पर्यावरण के मुद्दे पर लोगों से बात की और कभी भी उन्होंने 2017 की घटना का जिक्र नहीं किया। नतीजा सब के सामने है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please select facebook feed.