Deepika Padukone: रणवीर के साथ क्रिकेट देखती हैं दीपिका, बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर – deepika padukone watches cricket matches with ranveer singh and she reveals her favourite player



टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलिवुड के चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों ऐक्टर्स आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और विडियोज शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा भी अपने फैंस अपडेट करते रहते हैं। दोनों फिल्मी स्टार शादी के बाद पहली बार फिल्म ’83’ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर और दीपिका पति-पत्नी की भूमिका में हैं। दीपिका पादुकोण ने बताया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है।

दीपिका पादुकोण इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी हैं और हाल ही में वह क्रिकेट शो में पहुंची थीं। यह पर ऐक्ट्रेस ने बताया कि रणवीर के साथ कई क्रिकेट मैच देखे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रणवीर फुटबाल के बहुत बड़े फैन हैं और कभी-कभी हम दोनों एक साथ मैच देखते हैं।

दीपिका पादुकोण की मंजूरी के बाद ही रणवीर सिंह साइन करते हैं फिल्मेंदीपिका पादुकोण की मंजूरी के बाद ही रणवीर सिंह साइन करते हैं फिल्में

क्रिकेट शो के दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया कि राहुल द्रविड़ उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा कि मेरे कई सारे आइडल है और राहुल द्रविड़ मेरे आइडल इसलिए नहीं बने हैं कि उन्होंने खेल में योगदान दिया है बल्कि वे इसलिए बने हैं उन्होंने उससे बाहर खुद को कैसे पेश किया है। मेरे लिए वह एक ऐसे इंसान हैं जिनकी मैं हमेशा सराहना करती हूं और वह बेंगलुरु से भी हैं।

दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी भी हैं। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल स्टोरी पर बेस्ड यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर आ चुका है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

लौटे रणवीर और दीपिका, खूब जंच रहे थे दोनों

  • लौटे रणवीर और दीपिका, खूब जंच रहे थे दोनों

    रणवीर सिंह और दीपिका पादकोण ने अपनी शादी की पहली ऐनिवर्सरी पर धार्मिक स्थलों पर पहुंचे। पहले तिरुपति और फिर अमृतसर गोल्डन टेम्पल में माथा टेकने के बाद यह जोड़ी अब वापस मुंबई लौट चुकी है। (All Pics: Yogen Shah)

  • फैमिली के साथ दिखे दोनों

    एयरपोर्ट पर पूरी फैमिली के साथ दिखे रणवीर और दीपिका।

  • ट्रडिशनल अवतार में जंच रहे थे

    रणवीर और दीपिका ट्रडिशनल अवतार में दिखे।

  • गोल्डन टेंपल के दर्शन कर लौटे

    दोनों उसी कपड़े में थे, जिसमें गोल्डन टेम्पल के दर्शन के लिए पहुंचे थे दोनों।

  • सुबह पहुंचे थे अमृतसर

    आज तड़के सुबह दोनों अमृतसर पहुंचे।

  • फैमिली थी साथ

    दोनों के साथ थी उनकी अपनी-अपनी फैमिली।

  • नए शादीशुदा कपल जैसे

    दोनों बिल्कुल नए शादीशुदा कपल की तरह दिख रहे थे।

  • सलवार सूट में दिखीं दीपिका

    दीपिका इस मौके पर हेवी सलवार सूट में दिखीं, जिसके साथ उन्होंने ट्रडिशनल नेकलेस और बैंगल्स पहन रखा था

  • पूरी फैमिली थी साथ

    इस मौके पर उनके साथ दीपिका के घरवाले पिता प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला पादुकोण और उनकी बहन अनीशा भी थीं जबकि रणवीर की तरफ से उनके पैरंट्स जगजीत सिंह भावनानी, अंजू भावनानी और उनकी बहन रितिका भावनानी भी इस ट्रिप में शामिल थीं।

  • फ्लोरल प्रिंट के कुर्ता-पायजामा में रणवीर

    रणवीर फ्लोरल प्रिंट के कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे थे, जिसके ऊपर बंदगला जैकेट काफी फब रहा था।

  • इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी

    बता दें कि पिछले साल 14 नवंबर को ही दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई।

  • एयरपोर्ट पर खूबसूरत पोज़

    दोनों ने एयरपोर्ट पर काफी खूबसूरत पोज़ दिए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *