Former Cm Parkash Singh Badal Reached In Amritsar – प्रकाश सिंह बादल बोले-कॉरिडोर के निर्माण का श्रेय सिद्धू को नहीं, संगत की अरदास को

RNI NEWS INTERNATIONAL DESK

 

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल शुक्रवार दोपहर बाद श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे। उन्होंने मुख्य भवन में सुशोभित श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के आगे नतमस्तक होकर अरदास की और पवित्र परिक्रमा के दर्शन किए।

बादल ने श्री हरमंदिर साहिब के मुख्य प्रवेश द्वार घंटा घर प्लाजा में मीडिया से बातचीत में कहा कि करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण नवजोत सिद्धू के कारण नहीं, बल्कि संगत की अरदासों व समय-समय पर जत्थेदार कुलदीप सिंह वडाला के प्रयासों का परिणाम है।

बादल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा करतारपुर कॉरिडोर को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की साजिश कहने की भी निंदा की।

करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण का क्रेडिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए बादल ने कहा कि अब श्रद्धालु आसानी से गुरुद्वारा साहिब के दर्शन कर सकेंगे। बादल के अनुसार पंजाब सरकार को एसजीपीसी द्वारा सजाई स्टेज पर ही समागम का आयोजन करना चाहिए।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल शुक्रवार दोपहर बाद श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे। उन्होंने मुख्य भवन में सुशोभित श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के आगे नतमस्तक होकर अरदास की और पवित्र परिक्रमा के दर्शन किए।बादल ने श्री हरमंदिर साहिब के मुख्य प्रवेश द्वार घंटा घर प्लाजा में मीडिया से बातचीत में कहा कि करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण नवजोत सिद्धू के कारण नहीं, बल्कि संगत की अरदासों व समय-समय पर जत्थेदार कुलदीप सिंह वडाला के प्रयासों का परिणाम है। बादल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा करतारपुर कॉरिडोर को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की साजिश कहने की भी निंदा की।करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण का क्रेडिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए बादल ने कहा कि अब श्रद्धालु आसानी से गुरुद्वारा साहिब के दर्शन कर सकेंगे। बादल के अनुसार पंजाब सरकार को एसजीपीसी द्वारा सजाई स्टेज पर ही समागम का आयोजन करना चाहिए

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please select facebook feed.