Hindi Samachar: विजयनगर सीट से जीतने के बाद बीजेपी विधायक आनंद सिंह ने मंदिर को दान की 63 किलो चांदी – karnataka newly elected legislator anand singh donates 63 kg silver to temples after his victory



नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

आनंद सिंह

बेंगलुरु

कर्नाटक में हालिया विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद बीजेपी विधायक आनंद सिंह ने 8 मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने 63 किलो चांदी मंदिर को दान में दी। आनंद कुमार विजयनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, कुमार ने तलवकेरी में दुर्गुम्मा देवी मंदिर, बाणदेकरी में निजलिंगम्मा मंदिर, चित्रकेरी में थायम्मा मंदिर, उक्कादेगरी, हल्लीगम्मा, कोंगम्मा और कल्कम्मा मंदिरों में म्यास्करी में थायम्मा मंदिर और जलदुर्गम्मा मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की। उन्होंने प्रत्येक मंदिर में 9-9 किलो चांदी दान किया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी आनंद इस तरह का दान कर चुके हैं। रामनगर जिले के बिंदारी के रिसॉर्ट में इसी साल जनवरी में एक हमले से उबरने के बाद भी उन्होंने इन मंदिरों में 5 किलो चांदी डोनेट किया था। बता दें कि आनंद सिंह चौथी बार विजयनगर से विधायकी का चुनाव जीते हैं। इससे पहले साल 2018 में भी उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर यहीं से चुनाव जीता था। आनंद सिंह ने बाद में विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *