Imran Khan: मौलाना ने की पाक सेना की तारीफ, कहा- पद छोड़कर घर जाएं इमरान – maulana fazlur rehman praised army and said imran khan shuld leave post


इस्लामाबाद

जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल (JUI-F) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने कहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को इस्तीफा दे देना चाहिए और घर चले जाना चाहिए, क्योंकि सरकार विरोधी आजादी मार्च के मुद्दे पर अब किसी वार्ता की जरूरत नहीं है। द न्यूज इंटरनैशनल के मुताबिक, उन्होंने गुरुवार को यह स्पष्ट कर दिया कि अब किसी भी वार्ता की कोई आवश्यकता नहीं है और कहा कि सरकारी टीम को बिना किसी सार्थक बातचीत के जाना और आना बंद करना चाहिए।

रहमान ने धरने में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘जब आप वार्ता के लिए आते हैं तो आपको प्रधानमंत्री का इस्तीफा लेकर आना चाहिए।’ रहमान ने हालांकि, आईएसपीआर के डीजी मेजर जनरल आसिफ गफूर के बयान का स्वागत किया कि सशस्त्र बलों की भूमिका आम चुनाव और राजनीतिक मामलों में हमेशा तटस्थ रही है।

उन्होंने कहा, ‘डीजी आईएसपीआर का कहना है कि सशस्त्र बल तटस्थ हैं और हम उनके बयान का स्वागत करते हैं।’ रहमान विशाल आजादी मार्च का नेतृत्व कर रहे हैं, जिसने गुरुवार को आठवें दिन में प्रवेश किया। प्रदर्शनकारी 2018 के आम चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए खान के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please select facebook feed.