India News: दिल्ली हिंसा पर कपिल सिब्बल का तंज- शुक्रिया मोदी जी – kapil sibal to pm modi on delhi violence thanks for speedy response



पीएम मोदी ने दिल्ली हिंसा पर 69 घंटों के बाद शांति की अपील की। इसपर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने उनपर निशाना साधा। वह बोले कि त्वरित कार्रवाई के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया।

Published By Vishnu Rawal | भाषा | Updated:

नई दिल्ली

कांग्रेस के सीनियर नेता कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिल्ली हिंसा पर उनकी प्रतिक्रिया को लेकर कटाक्ष किया और उन्हें ‘69 घंटे की चुप्पी’ के बाद ‘त्वरित कार्रवाई के लिए’ धन्यवाद दिया। हिंसा पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में प्रधानमंत्री ने बुधवार को शांति और भाईचारे की अपील की थी। पीएम ने कहा था कि उन्होंने राजधानी के विभिन्न हिस्सों की वर्तमान स्थिति की कड़ी समीक्षा की है।

सिब्बल ने कहा, ‘त्वरित कार्रवाई। 69 घंटे की चुप्पी के बाद हमारे भाइयों और बहनों से अपील करने के लिए मोदी जी, आपको धन्यवाद। इस बीच, 38 की मौत हो गई, मृतकों की गिनती जारी रही। 200 से अधिक लोग घायल हो गए। हजारों लोग डर के साए में रहे। सपंत्तियां नष्ट कर दी गईं।’रविवार को संशोधित नागरिकता कानून के समर्थकों एवं विरोधियों के बीच झड़प के बाद भड़की हिंसा में कम से कम 42 लोगों की जान चली गईं और 200 से अधिक लोग घायल हो गए।

Web Title kapil sibal to pm modi on delhi violence thanks for speedy response(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *