Indian Rail: दरभंगा रेलवे स्टेशन पर बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, हड़कंप – fire breaks out in a coach of darbhanga-new delhi bihar sampark kranti superfast express


नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

ट्रेन में लगी भीषण आग

पटना

बिहार के दरभंगा रेलवे स्‍टेशन पर बिहार संपर्क क्रांति एक्‍सप्रेस में आग लगने के बाद हड़कंप मच गया। इस घटना की खबर मिलने के बाद रेलवे प्रशासन ऐक्शन में आ गया। लोगों के मुताबिक, जिस वक्त ट्रेन में आग लगी उस वक्त उसमें कोई भी मौजूद नहीं था। आग लगने के बाद इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है। बता दें कि ट्रेन गुरुवार की सुबह खुलने वाली थी।

दरभंगा स्टेशन में दरभंगा- नई दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस में भीषण आग लग गई। इस घटना के बाद अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में आग बुझाने का काम शुरू किया गया लेकिन तेज लपटों की वजह से दमकल टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस मामले में कहा जा रहा है कि समस्तीपुर रेल मंडल के कई उच्च अधिकारी जांच के लिए रवाना हो गए हैं।

अधिकारियों का यह भी कहना है कि आग लगने के कारणों की जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद दोषी लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस अग्निकांड के बाद से महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

(एजेंसी इनपुट्स के साथ)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *