jauhar university: जौहर यूनिवर्सिटी में छापा, आजम का आरोप- महिला प्रफेसरों के साथ हुआ दुर्व्यवहार – women professors were heckled and abused during search operation at jauhar univ: azam khan


फाइल फोटो

रामपुर

दो दर्जन से भी अधिक मामलों में फंसे समाजवादी पार्टी (एसपी) के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर पुलिस-प्रशासन द्वारा छापा मारे जाने की कार्रवाई को लेकर आजम ने सरकार पर जमकर हमला बोला। आजम ने आरोप लगाया कि छापेमारी की कार्रवाई के दौरान महिला प्रफेसरों के साथ दुर्व्यवहार किया गया।

आजम ने कहा, ‘महिला प्रफेसरों को घेर लिया गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। उन्होंने एक अविवाहित लड़की को अपनी गाड़ी में बैठाया और उसे 2 बजे तक अपने साथ रखा। क्या उन्हें शर्म नहीं आई?’ आजम ने सवाल पूछते हुए कहा कि जिन लोगों ने उन्नाव की बेटी को जान से मारने की कोशिश की, जो बलात्कारियों को बचा रहे हैं, क्या वे हमारी बेटियों को बचाएंगे?

आपको बता दें कि मंगलवार को रामपुर में आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर पुलिस-प्रशासन ने छापा मारा गया था। यहां से पुलिस ने लाइब्रेरी से रामपुर के ऐतिहासिक मदरसा आलिया से चोरी की गई किताबें बरामद की थीं। एसपी अजयपाल के मुताबिक मदरसे से चोरी की गईं किताबें जौहर यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी से मिली थीं। किताबें बरामद होने के बाद दूसरे दिन जांच में सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में उनके बेटे आजम अब्दुल्ला को हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *