Jawaani Jaaneman: सैफ-तब्‍बू स्‍टारर ‘जवानी जानेमन’ का सेट हुआ प्‍लास्टिक फ्री – sets of saif ali khan and tabu starrer jawaani jaaneman goes plastic free after coolie no 1



Published By Konark Rataan | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

जवानी जानेमन

पिछले साल वरुण धवन और सारा अली खान स्‍टारर ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग शुरू हुई थी। वरुण जो कि सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहते हैं, ने बताया था कि उनके फिल्‍म के सेट पर प्‍लास्टिक को बैन कर दिया गया है।

इस खबर को बताते हुए ऐक्‍टर ने एक तस्‍वीर भी शेयर की थी जिसमें पूरा क्रू प्‍लास्टिक कंटेनर्स की जगह पेपर बॉटल्‍स लिए नजर आया था। अब ऐक्‍ट्रेस तब्‍बू का एक पोस्‍ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो कि अब सैफ अली खान के साथ ‘जवानी जानेमन’ में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।

ऐक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर अपने स्‍टेटस में पेपर वॉटर बॉटल की एक पिक्‍चर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘जवानी जानेमन का सेट, सेट पर प्‍लास्टिक के इस्‍तेमाल को नो।’

NBT

जवानी जानेमन का सेट प्‍लास्टिक फ्री

बता दें, बीते दिनों मेकर्स ने फिल्‍म का ट्रेलर भारत और लंदन में रिलीज किया था। इस फिल्‍म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्‍यू कर रही हैं।

फिल्‍म में सैफ और तब्‍बू का ग्‍लैमरस लुक ऑडियंस के बीच फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटमेंट को और बढ़ा चुका है। ‘जवानी जानेमन’ का डायरेक्‍शन नितिन कक्‍कड़ ने किया है। फिल्‍म 31 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'जवानी जानेमन' का ट्रेलर, सैफ का शानदार अंदाज़‘जवानी जानेमन’ का ट्रेलर, सैफ का शानदार अंदाज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *