Jaya Bachchan news: शाहरुख को थप्पड़ मारने से अभिषेक की फिल्म को ‘बकवास’ बताने तक, जया बच्चन के बेबाकी भरे बयान – jaya bachchan five times bold statements grabbed headlines



बॉलिवुड की वेटरन ऐक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन संसद भवन के अपने भाषण के बाद चर्चा में आ गई हैं। इसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब जया बच्चन अपने बेबाक बयान के लिए चर्चा में आई हैं। इससे पहले उन्होंने इंडस्ट्री में अपने बोल्ड बयानों के लिए काफी मशहूर हैं।

शाहरुख खान को थप्पड़ मारने की कही बात

साल 2008 में कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन पर कथित तौर पर टिप्पणी कर दी थी। वहीं सलमान खान के खिलाफ उनकी लड़ाई का कारण भी बनी। एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में जया बच्चन ने शाहरुख खान की टिप्पणी पर कथित तौर पर कहा कि वह इसके खिलाफ हैं और उन्हे कभी भी उनके साथ चर्चा करने का अवसर नहीं मिला। जया ने यह भी कहा कि यदि शाहरुख उनके घर पर होते वह अपने बेटे की तरह ही उन्हें थप्पड़ मार देती।

अभिषेक की फिल्म को बताया ‘बकवास’

फराह खान की मल्टीस्टारर हैपी न्यू ईयर को दर्शकों और क्रिटिक्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। जब जया बच्चन से पूछा गया कि फिल्म उन्हें पसंद आई? इस उन्होंने इसे एक ‘बकवास’ फिल्म बताया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे।

अमिताभ और रेखा के रिश्ते पर बयान

अमिताभ बच्चन और रेखा के लिंकअप की खबरें काफ समय तक चर्चा मे रही थीं। इन अफवाहों और रिपोर्ट्स पर जया बच्चन ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि यह बहुत घटिया है। यह अफसोस की बात होगी अगर वह अपने पति से सवाल शुरू कर दें। उन्होंने यह भी कहा था कि उनके बच्चे बड़े हो गए है। उन्होंने कबूल किया था कि वह ऐसी बातों से थोड़ा परेशान हो जाती हैं

अमिताभ बच्चन को लेकर डर

अमिताभ बच्चन और जया बॉलिवुड के पसंदीदा और सम्मानित कपल में से एक हैं। सिमी ग्रेवाल के चैट शो में जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की थी। उन्होंने खुलासा किया कि कि वह बिग बी के लिए डरती थीं और कुछ भी करके उनके करीब रहना चाहती थीं। जया का कहना था कि अमिताभ जो भी कहते थे वह उसे मानती थीं और उन्हें बिना सवाल किए खुश रखने की कोशिश करती थीं।

‘यूपी से हूं तो हिंदी में करूंगी बात’

अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ’द्रोण’ के म्यूजिक लॉन्च के दौरान, जया बच्चन ने कहा था कि वह हिंदी में बात करेंगी क्योंकि वह उत्तर प्रदेश से हैं। जया बच्चन की इस टिप्पणी के बाद वह शिवसेना और राज ठाकरे की अगुवाई वाली एमएनएस पार्टी के निशाने पर आ गई थीं। हालांकि, जया ने बाद में माफी मांगी और कहा कि एक हिंदी फिल्म के संगीत लॉन्च में हिंदी में बोलने के बारे में उनकी टिप्पणी के कोई दूसरे मायने नहीं थे। उन्होंने कहा था कि वह उस शहर को कभी बदनाम नहीं करेगी जिसने उन्हें सब कुछ दिया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी मौत के दिन तक उस शहर का अनादर नहीं करेंगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *