Kareena Kapoor: शर्मिला टैगोर ने करीना कपूर को बताया बेटी और बहू का अंतर – sharmila tagore tells kareena kapoor the difference between daughter and daughter in law


टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

हाल में शर्मिला टैगोर का बर्थडे मनाने के लिए पूरा पटौदी परिवार एक छत के नीचे जमा हुआ। इस बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर भी दिखाई दिए। जन्मदिन के बाद शर्मिला टैगोर एक रेडियो चैट शो में पहुंचीं जिसे उनकी बहू करीना कपूर होस्ट कर रही थीं। इस चैट शो में करीना ने अपनी सास से कुछ दिलचस्प सवाल पूछे।

करीना ने शर्मिला से पूछा कि तैमूर, इनाया, सारा और इब्राहिम में से उनका फेवरिट ग्रैंड चाइल्ड कौन है? शर्मिला ने इस सवाल का काफी दिलचस्प जवाब दिया। शर्मिला ने कहा कि उनके सभी नाती-पोते एक-दूसरे से अलग हैं और यह खुशनसीबी है कि उनके दो जवान और दो छोटे बच्चे ग्रैंड चिल्ड्रन के रूप में मौजूद हैं।

बॉलिवुड जर्नी पर बोलीं करीना कपूरबॉलिवुड जर्नी पर बोलीं करीना कपूर

इस बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह सारा के सारे इंटरव्यू देखती हैं और उन्हें सारा पर गर्व है। शर्मिला के मुताबिक, बच्चों में केवल एक इब्राहिम ही ऐसे हैं जो पूरी तरह पटौदी परिवार के सदस्य जैसे नजर आते हैं। वह काफी लंबे हैं और उन्हें क्रिकेट बहुत पसंद है।

अक्षय कुमार-करीना कपूर की 'गुड न्यूज' का ट्रेलरअक्षय कुमार-करीना कपूर की ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर

करीना ने अपनी सास से यह भी पूछ लिया कि उनके मुताबिक, बेटी और बहू में क्या अंतर है? इसके जवाब में शर्मिला ने कहा कि जिसे आप पालते हैं, उसका नेचर आप समझते हैं कि उसे क्या पसंद है और क्या नहीं। जहां तक बहू की बात होती है तो वह पहले ही समझदार होती है, हालांकि आप उसकी पसंद-नापसंद नहीं जानते हैं, तो उसके साथ आपके ट्यूनिंग बनने में वक्त लगता है। इसके साथ ही शर्मिला ने यह भी कहा कि बहू अपने घर से आपके घर में आती है तो उसका अपने परिवार में स्वागत करना और कम्फर्टेबल फील कराना आपकी जिम्मेदारी है।

करीना और कियारा की हॉटनेस ने कर दी सबकी छुट्टीकरीना और कियारा की हॉटनेस ने कर दी सबकी छुट्टी

अपने दौर के फेमस क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के साथ अपनी शादी को याद करते हुए शर्मिला ने बताया कि वह बंगाली हैं और चावल खाना पसंद करती थीं जबकि पटौदी परिवार के लोग रोटी-फुलका खाने वाले लोग थे। इसके अलावा शर्मिला को मछली खाना पसंद था जबकि पटौदी को मछली से नफरत थी।

दूसरी बार आरजे बनी करीना के शो में पहले मेहमान बने सैफदूसरी बार आरजे बनी करीना के शो में पहले मेहमान बने सैफ



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *