kartik aaryan rap on coronavirus monologue: कार्तिक आर्यन ने कोरोना वाले मोनोलॉग पर किया रैप, कहा- जब तक लोग घर नहीं बैठते, करता रहूंगा – actor kartik aaryan turns his coronavirus monologue into a rap and trying to aware people



Published By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

कार्तिक आर्यन

ऐक्‍टर कार्तिक आर्यन अपने फैंस को हर तरह से कोरोना वायरस के बारे में समझाने की कोशिश कर रहे हैं और घर पर रहने के लिए बोल रहे हैं। वह इन दिनों खुद भी सेल्‍फ क्वारंटीन हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनका ह्यूमर पार्ट देखने को मिल रहा है। वह लोगों को वर्चुअल मीडियम से एंटरटेन कर रहे हैं।

हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की। इसके बाद ऐक्‍टर ने एक मजेदार मीम शेयर किया जिस पर लोगों को काफी हंसी आई। कार्तिक ने फिल्‍म ‘फिर हेरा फेरी’ के एक सीन से अक्षय की जगह खुद को रिप्‍लेस किया और कहा कि मोदीजी, ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे। ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसा डबल।

कार्तिक का रैप

अब कार्तिक ने एक नया वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने कोरोना के हालिया मोनोलॉग को रैप फॉर्म में पेश कर रहे हैं और COVID-19 को लेकर लोगों को अवेयर कर रहे हैं। ऐक्‍टर कहते हैं कि वह यह तब तक करते रहेंगे जब तक सभी लोग घर में बैठ नहीं जाते हैं।

पीएम मोदी ने की थी तारीफ

बता दें, हाल ही में पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कार्तिक के प्रयासों की तारीफ की थी। पीएम के ट्वीट के बाद कार्तिक के फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी खुशी जाहिर की थी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *