katrina kaif playing cricket with broom: वीडियो वायरल: कटरीना कैफ ने फैंस को बताया, झाड़ू से कैसे खेलें क्रिकेट – katrina kaif self quarantine actress shows fans how to play cricket with broom



हाल ही में कैट ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह झाड़ू के साथ खेलती नजर आ रही हैं। अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर कटरीना ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वह झाड़ू से फ्लोर साफ करती हुई दिख रही हैं। उनकी बहन इसाबेल कैफ वीडियो शूट कर रही हैं।

Published By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

कटरीना कैफ

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कटरीना कैफ ने कोरोना वायरस के कारण इन दिनों खुद को सेल्‍फ क्वारंटीन कर लिया है। कैट अपने फैंस को नए-नए फोटोज और वीडियोज से एंटरटेन कर रही हैं।

बर्तन साफ करनेवाला वीडियो आने के बाद अब कटरीना ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वह झाड़ू के साथ खेलती नजर आ रही हैं। अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर कटरीना ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वह झाड़ू से फ्लोर साफ करती हुई दिख रही हैं। उनकी बहन इसाबेल कैफ वीडियो शूट कर रही हैं।

झाड़ू को बना सकते हैं बैट

झाड़ू लगाने के बाद कटरीना फैंस को दिखाती हैं कि कैसे झाड़ू को बैट बनाकर उससे क्रिकेट खेला जा सकता है। इसमें वह काफी खुश दिख रही हैं। उन्‍होंने बताया कि यह क्वारंटीन का 21वां दिन है।

‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी कटरीना

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्‍द ही डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी। फिल्‍म में वह लंबे वक्‍त बाद अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। फिल्‍म 24 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन भारत समेत दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के कारण इसे आगे के लिए बढ़ा दिया गया है।

बेफिक्री, नासमझी और मस्‍ती का नया एंथम

  • बेफिक्री, नासमझी और मस्‍ती का नया एंथम

    इरफान और राध‍िका मदान की फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फिल्‍म का एक नया गाना ‘कुड़ी नू नाचने दे’ लॉन्‍च किया गया। इस गाने को यूट्यूब पर जबरदस्‍त रेस्‍पॉन्‍स मिला है। सॉन्‍ग को दो दिनों में 1 करोड़ से अध‍िक बार देखा जा चुका है। बेफिक्री, नासमझी, मस्ती और पॉजिटिव स्पिरिट से भरा यह सॉन्‍ग ‘वुमन्‍स डे’ से ठीक पहले नया ‘गर्ल एंथम’ बन गया है।

  • सॉन्‍ग में नजर आईं टॉप ऐक्‍ट्रेसेस

    ‘अंग्रेजी मीडियम’ को होमी अडजानिया डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इस सॉन्‍ग की खास बात यह भी है कि इसमें बॉलिवुड की लीडिंग ऐक्‍ट्रेसेस डांस करती नजर आ रही हैं।

  • कटरीना बोलीं- ...तब दुनिया बेहतर हो जाएगी

    इस सॉन्‍ग में आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, कृति सेनन, जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे और राधिका मदान नजर आ रही हैं। कटरीना कहती हैं, ‘कभी किसी लड़की को डांस करने का तरीका मत बताना… उसे अपने आपको व्यक्त करने दो। जो वह खुद को महसूस करती है, उस सच को बाहर आने दो। दुनिया एक बेहतर जगह होगी।’

  • आलिया भी गाने को लेकर एक्‍साइटेड

    गर्ल पावर को सेलिब्रेट करते हुए इस सॉन्‍ग का हिस्‍स बनी आलिया भट्ट कहती हैं, ‘कुड़ी नू नाचने दे, एक लड़की को एक लड़की होने और उसे हासिल करने देने के बारे में बात करती है। जब वह ऐसा करेगी तो कमाल करेगी और दुनिया भर में छा जाएगी।’

  • 'हर लड़की यह अनुभव कर सकती है'

    अनुष्‍का शर्मा कहती हैं, ‘यह बहुत दुख की बात है कि अब भी भारत में इतने सारे घरों में लड़की सिर्फ स्वतंत्र होने की जिद लिए बैठी है। उसे खुद पर विश्वास नहीं करने दिया जा रहा है। मुझे उम्मीद है कि हर लड़की इसे अनुभव कर सकती है, जिस तरह से मैंने किया।’

  • 'अनस्‍क्र‍िप्‍टेड है पूरा विडियो'

    इस सॉन्‍ग के विडियो को लेकर एक दिलचस्‍प बात यह है कि यह अनस्‍क्र‍िप्‍टेड है। यानी किसी भी ऐक्‍ट्रेस को यह नहीं बताया गया कि उन्‍हें कैमेरे के सामने क्‍या करना है। उन्‍हें जो अच्छा लगा, उन्‍होंने वही किया।

  • 'वुमन्‍स डे किसी एक दिन नहीं होना चाहिए'

    फिल्‍म के डायरेक्‍टर होमी अडजानिया कहते हैं, ‘महिला दिवस मनाने के लिए सिर्फ एक दिन नहीं होना चाहिए। इसे हर दिन मनाया जाना चाहिए!’ फिल्‍म के इस गाने के जरिए मेकर्स ने यही मेसेज दिया है।

  • 13 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्‍म

    साल 2017 में ‘हिंदी मीडियम’ की सफलता के बाद दिनेश विजान अपने बैनर तले ‘अंग्रेजी मीडियम’ लेकर आ रहे हैं। यह फिल्‍म 13 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Web Title katrina kaif self quarantine actress shows fans how to play cricket with broom(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *