lisa ray tweet: लीजा रे से क्यों पूछ रहे लोग, बीजेपी जॉइन कर रही क्या? – social media user asking to lisa ray is the bjp joining



बॉलिवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं लीजा रे काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इस पर यूजर ने उनसे भाजपा जॉइन करने का सवाल कर दिया।

Published By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

लीजा रे

बॉलिवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं ऐक्ट्रेस लीजा रे इस समय फिर चर्चा में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर लीजा रे की हाथ में फूल लिए एक तस्वीर पर एक यूजर उनसे भाजपा जॉइन करने के बारे में पूछा।

यूजर ने किया सवाल

लीजा रे ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें लीजा रे के हाथो में फूल लिए नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘पद्म पात्रम एवं भाषा। कमल के फूल की तरह अपना जीवन जिए।’ उनके इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने कॉमेंट किए। लीजा रे की पोस्ट पर एक यूजर ने उनसे भाजपा जॉइन करने को लेकर सवाल किया। इस पर ऐक्ट्रेस ने यूजर के सवाल पर रिप्लाई भी किया।

बड़े पर्दे से दूर हैं लीजा रे

लीजा रे काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी या फिर अपनी जुड़वां बेटियों की तस्वीरें शेयर करती हैं। बताते चलें कि लीजा रे ने साल 2012 में कैल‍िफोर्न‍िया में बैंक एग्‍ज‍िक्‍यूटिव जेसन से शादी की थी। 2018 में सरोगेसी से उनके घर दो बेटियों ने जन्म लिया।

लीजा रे ने शेयर की मेकअप फ्री सेल्‍फी, लोगों ने की तारीफलीजा रे ने शेयर की मेकअप फ्री सेल्‍फी, लोगों ने की तारीफअपना नैचरल लुक शेयर करने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। लीजा ने पिक्‍चर शेयर करते हुए लिखा, ‘यह 47 की उम्र में मैं हूं, फ्री और अनफिल्‍टर्ड।’

Web Title social media user asking to lisa ray is the bjp joining(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *