love aaj kal randeep hooda role: ‘लव आज कल’ में इम्तियाज ने दिया बड़ा सरप्राइज, रणदीप हुड्डा का रोल चौंकाने वाला – imtiaz ali reveals randeep hooda surprising role of randeep hooda in love aaj kal



फिल्म ‘लव आज कल’ की मेकिंग का अनाउंसमेंट होने के बाद से इसमें कार्तिक और सारा के किरदारों की बात की जा रही है। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं जो अब ठीक से नजर नहीं आए। अब इम्तियाज ने उनके रोल के बारे खुलासा कर दिया है।

Published By Kajal Sharma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ वैलंटाइन्स डे पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अब तक आपने सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और आरुषि को देखा। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा है कि वह दिखे भी तो काफी कम समय के लिए।

इम्तियाज ने अब किया रणदीप के रोल का खुलासा

दरअसल ऐसा इम्तियाज ने जानबूझकर किया था, अपने फैंस को सरप्राइज देने के लिए। अब फिल्म की एक झलग खुद इम्तियाज ने शेयर की है जिसे देखकर आपको पता चलेगा कि रणदीप हुड्डा रघु ही हैं जिनकी यंग एज का रोल कार्तिक आर्यन ने 90 के दशक वाली स्टोरी में प्ले किया है।

रणदीप ने सुनाई फ्लैशबैक स्टोरी

विडियो में हम देख सकते हैं कि रणदीप सारा को अपनी फ्लैशबैक स्टोरी सुना रहे हैं। इस स्टोरी में कार्तिक दिखाई देते हैं और उनकी गर्लफ्रेंड आरुषि शर्मा। सारा बड़े ध्यान से उनकी लव स्टोरी सुनती दिखाई दे रही हैं।

लास्ट के लिए बचाया था बेस्ट

विडियो में रणदीप को टैग करते हुए इम्तियाज ने लिखा है, ‘भाई हमने बेस्ट लास्ट के लिए बचा रखा था।’

इम्तियाज के लिए किया रोल

बता दें कि 90 के दशक में राज, राहुल और प्रेम नाम काफी पॉप्युलर थे। रणदीप ने हमेशा इनसे दूरी बनाकर रखी लेकिन इस बार यह रोल करने पर उन्होंने बताया कि यह रोल उन्होंने सिर्फ इम्तियाज के लिए किया। वह बताते हैं, ‘जब मैं इंडस्ट्री में आया और लंबे वक्त तक मैं इसका हिस्सा रहा तो उस वक्त राज कन्वेंशनल, स्टेरियोटिपिकल, रोमांटिक बॉलिवुड हीरो के तौर पर छाया था। उस वक्त और अभी तक पूरी कोशिश यही थी कि कन्वेंशनल नहीं करना है बल्कि अपना रास्ता खुद ढूंढ़ना है औऱ 19 साल बाद आखिरकार इम्तियाज ने राज के रोल में डाल ही दिया।’

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का 'लव आज कल' का ट्रेलरसारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ‘लव आज कल’ का ट्रेलरइम्तियाज अली की अगली फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर आ गया है, जिसमें लीड रोल में नजर आ रही है बॉलिवुड की बेहद खास जोड़ी। फिल्म के लीड रोल में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बॉन्डिंग दर्शकों के दिलों में सीधे उतर आएगी। फिल्म की शुरुआत होती है सारा और कार्तिक की लड़ाई से, जिसमें वह कार्तिक से पीछा करने के लिए लड़ती नजर आ रही हैं। एक तरफ कार्तिक और सारा की लव स्टोरी चलती हैं, वहीं दूसरी तरफ कार्तिक और आरुषि की प्रेम कहानी आपके दिलों में उतरने लगती है।

Web Title imtiaz ali reveals randeep hooda surprising role of randeep hooda in love aaj kal(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *