Mahira Sharma controversy Dadasaheb Phalke: DPIFF: माहिरा शर्मा पर जाली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप, कहा- 48 घंटे के अंदर मांगें माफी – mahira sharma has been accused by the organizers of dadasaheb phalke international film festival of forging a certificate



‘बिग बॉस 13’ में नजर आ चुकीं माहिरा शर्मा एक कॉन्ट्रोवर्सी में फंसती दिख रही हैं। दरअसल उनपर एक नकली सर्टिफिकेट बनवाने का आरोप लगा है और 48 घंटे के भीतर माफी मांगने को कहा गया है।

Published By Archana Kumari Singh | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

टेलिविजन की दुनिया के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्शल शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आ चुकीं माहिरा शर्मा ने अब खुद एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में डाल लिया है। ऐक्ट्रेस पर दादासाहेब फाल्के इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल के ऑर्गनाइजर्स कमिटी की ओर से उनपर नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप है। दादासाहेब फाल्के इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ( DPIFF) टीम की ओर से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर माहिरा शर्मा पर नकली सर्टिफिकेट बनाने का यह आरोप लगाया है।

बता दें कि माहिरा शर्मा इस इवेंट में मौजूद थीं और उन्होंने 20 फरवरी 2020 को करीब रात साढ़े 11 बजे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सर्टिफिकेट की तस्वीर शेयर की और बताया कि उन्हें ‘मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13’ के लिए यह अवॉर्ड मिला है। बस यहीं से माहिरा की मुश्किलों का सिलसिला शुरू हुआ, क्योंकि फैन्स पेज से उनके इस पोस्ट को रीशेयर किया गया और कई मीडिया हाउस ने इस खबर को प्रमुखता भी दी।

DPIFF के अधिकारियों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि जो सर्टिफिकेट माहिरा ने शेयर की है, वह उनकी टीम या इस इवेंट में शामिल किसी की ओर से भी उन्हें से सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है और इसलिए यह अवॉर्ड नकली है।

DPIFF इस स्टेटनमेंट में यह भी कहा गया है कि यह गलत काम माहिरा ने पब्लिसिटी पाने की ललक और अपने फायदे के लिए किया है, जिसमें उनके नाम का इस्तेमाल किया गया और यह उनके ब्रैंड की इमेज और प्रतिष्ठा को खराब करता है। स्टेटमेंट में इस बात का भी जिक्र है कि इस खबर को कई मीडिया हाउस और ब्लॉग ने बिना सोर्स वेरिफाई और खबर की सच्चाई जाने बगैर छापा है।

टीम ने लेटर जारी कर माहिरा से उनकी पीआर टीम के जरिए इस गलत काम को रोकने की बात कही है और लिखित तौर पर 48 घंटे के अंदर पब्लिकली माफी मांगने को भी कहा गया है। इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो इस मामले में उनके खिलाफ लीगल ऐक्शन लिया जाएगा।

बता दें कि हाल ही में माहिरा आलिया भट्ट की ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने को लेकर भी जमकर ट्रोल हुई हैं। माहिरा ‘बिग बॉस 13’ में काफी चर्चा में रही थीं और पारस छाबड़ा के साथ इनकी नजदीकियों को लेकर भी खूब सुर्खियां रहीं।

Web Title mahira sharma has been accused by the organizers of dadasaheb phalke international film festival of forging a certificate(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *