melania trump tour delhi: अमेरिका: मेलानिया ने शेयर किया दिल्ली स्कूल का वीडियो, खास स्वागत के लिए कहा- धन्यवाद – melania trump tweets video sarvodaya school for warm welcome donald trump india visit



भारत दौरे से वापस अमेरिका लौट चुकीं मेलानिया ट्रंप अभी भी यहां की यादों को भूल नहीं सकी हैं। उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूल में अपने दौरे का एक वीडियो ट्वीट किया। साथ ही सर्वोदय स्कूल में अपने स्वागत की तस्वीरें भी शेयर कीं।

Published By Ruchir Shukla | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

हाइलाइट्स

  • मेलानिया ट्रंप ने ट्वीट कीं दिल्ली के सरकारी स्कूल का वीडियो
  • स्कूल में भव्य स्वागत का मेलानिया ने किया धन्यवाद
  • 25 फरवरी को दिल्ली के स्कूल पहुंची थीं मेलानिया ट्रंप
  • 24-25 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर भारत में थे डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन

वाशिंगटन

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भारत का दो दिवसीय दौरा पूरा करके अमेरिका वापस लौट चुके हैं। इस बीच अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप को भारत दौरे की यादें अभी भी बरकरार हैं। यही वजह है कि वो लगातार भारत में बिताए अपने पलों को ट्विटर के जरिए सबसे सामने पेश कर रही हैं। गुरुवार को उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूल में अपने दौरे का एक वीडियो ट्वीट किया। साथ ही उन्होंने सर्वोदय स्कूल में अपने स्वागत की तस्वीरें भी शेयर कीं।

मेलानिया ट्रंप ने शेयर किया सर्वोदय स्कूल का वीडियो

अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गुरुवार शाम को ट्वीट किया, इसमें उन्होंने लिखा, सर्वोदय स्कूल में तिलक और आरती के साथ मेरे खास स्वागत के लिए बहुत धन्यवाद। इसी के साथ मेलानिया ट्रंप ने दिल्ली के सर्वोदय स्कूल का एक वीडियो भी ट्वीट किया।

गर्मजोशी से स्वागत के लिए मेलानिया ने दिया धन्यवाद

मेलानिया ट्रंप ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नई दिल्ली के सर्वोदय स्कूल में अविस्मरणीय वक्त बिताया। असाधारण छात्र-छात्राओं और फैकल्टी के बीच ये मेरे लिए बेहद सम्मान का पल था। बेहद गर्मजोशी से किए गए स्वागत के लिए धन्यवाद। #BeBest। इससे पहले मेलानिया ट्रंप ने ताजमहल के दीदार का वीडियो भी शेयर किया। इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप भी उनके साथ नजर आ रहे हैं।

ट्रंप ने ताजमहल दौरे के दीदार का वीडियो भी ट्वीट किया

बता दें कि मेलानिया ट्रंप मंगलवार को दक्षिण दिल्ली में स्थित सर्वोदय सह-शिक्षा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पहुंची थीं, जहां उन्होंने एक घंटे से भी ज्यादा समय बिताया। इस दौरान विभिन्न कक्षाओं के छात्रों से बातचीत की। मेलानिया के स्वागत में बच्चों ने डांस भी किया था। इसके साथ ही स्कूल में बच्चों ने अमेरिका की प्रथम महिला से कई सवाल भी किए। बच्चों ने पूछा था कि अमेरिका कितना बड़ा है? क्या वह बहुत दूर है? बच्चों के इन सवालों पर अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया मुस्कुराती नजर आई थीं।

Web Title melania trump tweets video sarvodaya school for warm welcome donald trump india visit(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *