mission mangal tax free: महाराष्ट्र में अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ हुई टैक्स फ्री – maharashtra government makes akshay kumar starrer mission mangal tax free


अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। ‘मिशन मंगल’ ने अक्षय की अब तक इंडेपेंडेंस डे पर आई सभी फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। बुधवार को फिल्म को महाराष्ट्र सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है।

महाराष्ट्र सरकार ने बॉलिवुड फिल्म ‘मिशन मंगल’ को जीएसटी से छूट देने का बुधवार को फैसला किया। यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के सफल ‘मंगलयान’ मिशन पर बेस्ड है। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इनके अलावा फिल्म तापसी पन्नू, कीर्ती कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा और श्रेयस तलपड़े भी हैं।

अक्षय कुमार की सबसे बड़ी इंडेपेंडेंस डे रिलीज बनीं ‘मिशन मंगल’, जानें कमाई

मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की अध्यक्षता में यहां हुई कैबिनेट की बैठक में फिल्म को राज्य जीएसटी से छूट देने का फैसला लिया गया। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि यह फिल्म विज्ञान के बारे में एक सकारात्मक संदेश देती है। गौरतलब है कि जुलाई में फड़णवीस सरकार ने रितिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘सुपर 30’ को भी राज्य जीएसटी से छूट दी थी।

‘Mission Mangal’ स्टार अक्षय कुमार ने कहा, चांदनी चौक का लौंडा अमीर भारतीय बन गया

'मिशन मंगल' का दूसरा ट्रेलर‘मिशन मंगल’ का दूसरा ट्रेलर



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *