narayan rane aditya thackeray sushant murder: बीजेपी नेता नारायण राणे का बड़ा आरोप, कहा- सुशांत की हत्या में आदित्य ठाकरे का हाथ – bjp leader narayan rane alleged aditya thackeray accused in sushant singh rajput murder



बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने से ऊपर हो गया है। इस मामले की जांच सीबीआई की टीम कर रही है। वहीं, ईडी और एनसीबी भी जांच में जुटे हुए हैं। इसी बीच भाजपा नेता नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे पर आरोप लगाया है कि सुशांत की हत्या में उनका हाथ है।

दरअसल, उद्धव ठाकरे ने रविवार को दशहरा के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि लोगों ने बिहार के बेटे के न्याय के लिए मेरे बेटे, मुंबई, उसकी पुलिस और महाराष्ट्र के सभी बेटों को बदनाम करने की कोशिश की। इस पर नारायण राणे ने पलटवार किया है।

नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने अपने बेटे आदित्य ठाकरे को क्लीन चिट दे दी है। उन्होंने आगे कहा कि वह आज स्पष्ट रूप से बोल रहे हैं कि उद्धव ठाकरे अपने बेटे बचाने के लिए शक्ति का दुरुपयोग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सच्चाई जल्द सामने आएगी। किसने सुशांत की हत्या की थी और किसने दिशा सालियान के साथ रेप किया था।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नारायण राणे कह रहे थे कि उनकी हत्या हुई थी। उनका यह भी कहना था कि सुशांत की मौत के कुछ 20 दिन पहले से उसको धमकियां आ रही थीं। वहीं, सुशांत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान को लेकर नारायण राणे ने कहा था कि 8 जून को हुई पार्टी में उसके साथ रेप हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *