On Bigg Boss 13 Launch Event Salman Khan Gets Angry Over Photographer – बिग बॉस 13 लॉन्‍च के मौके पर फटॉग्रफर पर भड़के सलमान खान


टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

Bigg Boss 13 की लॉन्‍चिंग के मौके पर होस्‍ट सलमान खान ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में जोरदार एंट्री मारी। यह कॉन्‍फ्रेंस मुंबई के अंधेरी मेट्रो स्‍टेशन पर हुई और सलमान यहां मेट्रो से ही पहुंचे।

इसके बाद वह नासिक ढोल की बीट्स पर डांस करते नजर आए। कुछ देर बाद ही उनकी वहां मौजूद एक फटॉग्रफर से तीखी बहस हो गई। ऐक्‍टर ने यहां तक कह दिया कि अगर वह (फटॉग्रफर) चाहते हैं तो उन्‍हें बैन कर दें।

इस दौरान सलमान काफी उत्तेजित नजर आए और उन्‍होंने फटॉग्रफर पर आरोप लगाया कि वह हर इवेंट को खराब करने की कोशिश में लगे रहते हैं। यही नहीं, सुपरस्‍टार ने बाकी फटॉग्रफर्स से कहा कि वे इस मामले पर कोई कदम उठाएं।

इवेंट के दौरान सलमान कैजुअल अवतार में नजर आए। उनके साथ अमीषा पटेल, अर्जुन बिजलानी, सना खान और पूजा बनर्जी जैसे स्‍टार्स भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट्स की मानें तो आखिरी सीजन जिसमें सिलेब्‍स और आम लोग भी कंटेस्‍टेंट्स के रूप में शामिल थे, के ज्‍यादा सफल न होने के कारण इस बार शो में सिर्फ सिलेब्रिटीज ही नजर आएंगे।

बता दें, इस बार शो की लोकेशन भी चेंज हो गई है। हर साल बिग बॉस हाउस का सेटअप लोनावला में होता था लेकिन इस बार इसे बदलकर मुंबई कर दिया गया है। इसकी शूटिंग गोरेगांव के फिल्‍म सिटी में होगी।

यह भी देखें: म्यूजियम में तब्दील हुआ Bigg Boss 13 का घर

सलमान खान

सलमान खान



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *