Priyanka Chopra Miss World: 20 साल पहले ऐसी दिखती थीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया फोटो – priyanka chopra shares her 20 year old picture as miss world 2020


प्रियंका चोपड़ा अब बॉलिवुड ही नहीं बल्कि हॉलिवुड की भी एक बड़ी सिलेब्रिटी हैं। उन्होंने अपने दम पर ऐसा मुकाम हासिल किया है जिसका सपना कोई भी लड़की देखना चाहेगी। इस समय दुनियाभर में प्रियंका की फैन फॉलोइंग है। प्रियंका ने हाल में अपनी 20 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Published By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

प्रियंका चोपड़ा अब बॉलिवुड ही नहीं बल्कि हॉलिवुड की भी एक बड़ी सिलेब्रिटी हैं। उन्होंने अपने दम पर ऐसा मुकाम हासिल किया है जिसका सपना कोई भी लड़की देखना चाहेगी। इस समय दुनियाभर में प्रियंका की फैन फॉलोइंग है। मिस वर्ल्ड बनने के बाद अपना यह सफर याद करते हुए अपनी एक 20 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है और इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहने वाली प्रियंका ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। यह तस्वीर तब की है जब प्रियंका मिस वर्ल्ड बनी थीं। साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ताज हासिल किया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ’18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड… सदी का एक घुमाव साल 2000. वाह, ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो। अब लगभग 20 साल बाद, चीजों को बदलने का मेरा उत्साह उतना ही मजबूत है और हर उस चीज में मौजूग है जो मैं करती हूं।’

प्रियंका ने अपने इस ट्वीट के रिप्लाइ में एक कॉमेंट और भी लिखा। उन्होंने कहा, ‘मेरा यह पूरा विश्वास है कि लड़कियों में कोई भी बदलाव लाने की ताकत है अगर उन्हें वह मौका मिले जिसकी वह हकदार हैं।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा पिछली बार फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ नजर आई थीं। फिल्म में प्रियंका की परफॉर्मेंस की तो तारीफ हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म नहीं चली। अब फैन्स प्रियंका की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

प्रियंका ने पहनी कभी ‘काजू कतली’ तो कभी ‘मछली’ ड्रेस

  • प्रियंका ने पहनी कभी 'काजू कतली' तो कभी 'मछली' ड्रेस

    प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी आवॉर्ड्स वाले गाउन को लेकर चर्चा में हैं। जैसा कि आप जानते ही हैं सोशल मीडिया पर ट्रोलर किसी को भी नहीं बख्शते हैं, तो उन्हें प्रियंका ने एक और मौका दे ही दिया है। वैसे यह पहली बार नहीं जब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ट्रोल हो रही हैं, इससे पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं वह। आगे देखिए, कब-कब उन्हें इंटरनेट पर जमकर किया गया है याद।

  • सुपर डीप नेकलाइन वाली ड्रेस

    26 जनवरी 2020 को आयोजित ग्रैमी अवॉर्ड्स फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं और तभी वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस ड्रेस से प्रियंका की नाभि वाली स्टड भी झलक रहा था।

  • ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 वाले वाइट गाउन ने ढाया कहर

    ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 में इस वाइट गाउन में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा और उनके इस ड्रेस पर सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हे जमकर ट्रोल कर रहे हैं। (Pic: priyankaonline instagram)

  • ब्लैक फर वाली ड्रेस भी पसंद न आई

    पिछले साल निक जोनस के भाई जो जोनस के जन्मदिन पर प्रियंका अपने इस ब्लैक ड्रेस की वजह से खूब ट्रोल हुई थीं। हालांकि, प्रियंका ने जो ट्रांसपैरंट फर वाली ब्लैक ड्रेस पहनी थी वह लोगों को पसंद नहीं आई और लोगों ने उनकी इस ड्रेस को लेकर तरह-तरह के कॉमेंट कर डाले।

  • मेट गाला में दिखा यह अवतार

    प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस फैशन इवेंट MET Gala 2019 में शामिल होने पहुंचे थे, जहां अपनी अनोखी स्टाइल और ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में रहीं। लोगों ने इस अजीबो-गरीब स्टाइल की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया।

  • लॉन्जरी ब्लेजर ड्रेस

    प्रियंका चोपड़ा ने एक प्लंजिंग नेकलाइन वाला ब्लेजर ड्रेस पहन रखा था जिसे नाम दिया गया लॉन्जरी ब्लेजर ड्रेस और इसकी वजह यह थी इसमें बस्ट एरिया के पास दोनों तरफ कट्स बने हुए थे जो पूरी तरह से विजिबल था। प्रियंका की यह ड्रेस बहुत से लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने उन्हें ट्रोल कर दिया।

  • बिना ब्लाउज़ वाली साड़ी

    साल 2019 में जून में प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरनैशनल मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था। इस दौरान ऐक्ट्रेस ने साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना और वह बैकलेस पोज देती नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसके बाद देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इसका एक विडियो भी वायरल हुआ और बस ट्रोलर्स ने प्रियंका चोपड़ा को अपने निशाने पर ले लिया। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ‘आप पर शर्म आती है। मत भूलो कि आप भारतीय महिला हो।’

  • ऑस्कर वाली 'बर्फी' ड्रेस

    प्रियंका चोपड़ा ऑस्‍कर 2017 के रेड कार्पेट पर राल्फ ऐंड रुसो के खूबसूरत गाउन में नजर आईं, लेकिन ‘बर्फी’ ऐक्ट्रेस।

  • प्रियंका की 'बर्फी' ड्रेस

    इंटरनेट पर लोगों को ज्यादा पसंद न आई और कइयों ने मिलकर उनके इस ड्रेस के लिए उन्हें ट्रोल कर दिया और कइयों ने उनके इस ड्रेस को ‘बर्फी’ ही नाम दे दिया।

  • मेट गाला 2017 की ड्रेस

    प्रियंका चोपड़ा मेट गाला 2017 में पहली बार निक जोनस के साथ नजर आई थीं और उस वक्त भी अपनी इस ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं ऐक्ट्रेस। प्रियंका अमेरिकन फैशन डिज़ाइनर राल्फ लॉरन के डिजाइनर गाउन में थीं, जिसके लंबे ट्रेल पर खूब चर्चा हुई।

  • मेट गाला 2018 में प्रियंका

    प्रियंका ‘मेट गाला 2018’ में इस ड्रेस में दिखीं। प्रियंका ने यहां भी डिजाइनर राल्फ लॉरेन का ऑफ शोल्डर गहरे लाल रंग का मखमली गाउन पहना था, जिसके ऊपर गोल्डन रंग का हुड था। लोगों को उनकी यह स्टाइल भी नहीं जमी।

  • फिश कट वाली ड्रेस

    69वें एमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर प्रियंका की यह ड्रेस भी काफी चर्चा में रही थी। लोगों की फिश जैसी इस ड्रेस में देसी गर्ल पसंद न आई और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

Web Title priyanka chopra shares her 20 year old picture as miss world 2020(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *