Rakhi Sawant: राखी सावंत को नहीं भाया अपने को-स्टार का परफॉर्मेंस, बताया ‘फ्रिज से भी ठंडा’ – rakhi sawant calls her co star fridge se bhi thanda due to his underperformance in song shoot


Published By Sangeeta Tomar | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

अपने बिंदास अंदाज और पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर चर्चाओं में रहने वालीं राखी सावंत ने हाल ही में एक म्यूजिक विडियो शूट किया, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड थीं। लेकिन उनकी यह एक्साइटमेंट म्यूजिक विडियो में अपने हीरो को देखकर फुर्र हो गई।

शूट के दौरान राखी सावंत अपने इस को-स्टार की परफॉर्मेंस से इस कदर निराश हुईं कि उन्हें ‘फ्रिज से भी ठंडा’ बता दिया। राखी सावंत ने अपने इस सॉन्ग शूट का विडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन लिखा, ‘कैसा हीरो है, फ्रिज से भी ज्यादा ठंडा।’

राखी के इस पोस्ट पर ढेरों रिएक्शन आए हैं। उनके विडियो से ज्यादा लोगों ने उनके कैप्शन को नोटिस किया और उन्हीं का मजाक उड़ा दिया। लोगों ने कैसे-कैसे कॉमेंट किए हैं, यह राखी सावंत के इस पोस्ट पर क्लिक करके पढ़े जा सकते हैं।

दरअसल राखी एक रोमांटिक ट्रैक शूट कर रही थीं और उनके मुताबिक को-स्टार सही से परफॉर्म नहीं कर पा रहा था, इसी वजह से उन्होंने उसे ‘ठंडा’ कहा। राखी पिछले काफी वक्त से भले ही ऐक्टिंग से दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *