Ram charan: स्‍टार हो तो ऐसा! ऐक्‍टर राम चरण ने दिवंगत फैन के परिवारवालों को सौंपा 10 लाख का चेक – actor ram charan gives 10 lakh rs cheque to late fan noor mohammed family


पिछले साल 8 दिसंबर को ग्रेटर हैदराबाद मेगा फैंस असोसिएशन के प्रेजिडेंट नूर मोहम्‍मद का निधन हो गया था जो राम चरण, चिरंजीवी और अल्‍लू अर्जुन जैसे ऐक्‍टर्स के बड़े फैन थे। फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई सिलेब्‍स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मोहम्‍मद के निधन पर शोक जताया था।

Published By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

राम चरण ने सौंपा चेक

सिलेब्रिटीज के स्‍टारडम में फैंस का अहम रोल होता है। वे अपने फेवरिट स्‍टार्स की पर्सनल लाइफ से जुड़ी तमाम चीजें जानना चाहते हैं तो उनकी फिल्‍मों के टिकट की अडवांस बुकिंग में भी पीछे नहीं रहते हैं।

पिछले साल 8 दिसंबर को ग्रेटर हैदराबाद मेगा फैंस असोसिएशन के प्रेजिडेंट नूर मोहम्‍मद का निधन हो गया था जो राम चरण, चिरंजीवी और अल्‍लू अर्जुन जैसे ऐक्‍टर्स के बड़े फैन थे। फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई सिलेब्‍स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मोहम्‍मद के निधन पर शोक जताया था।

फाइनैंशल सपॉर्ट का किया था वादा

राम चरण और अल्‍लू अर्जुन ने उनके फैमिली मेंबर्स को फाइनैंशल सपॉर्ट करने का वादा किया था और इसी के तहत राम ने अपना वादा पूरा भी कर दिया है। उन्‍होंने मोहम्‍मद के परिवारवालों से मिलकर उन्‍हें पर्सनली 10 लाख का चेक सौंपा। राम चरण ने परिजनों को आगे भी हर तरह का सपॉर्ट करने का आश्‍वासन दिया।

तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल

इस मुलाकात की कई तस्‍वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। गौरतलब है कि बीते 10 दिसंबर 2019 को राम चरण को चेन्‍नै में एक इवेंट में The People’s Entertainer Par Excellence Award दिया गया था। उन्‍होंने इस अवॉर्ड को अपने सबसे बड़े फैन नूर को डेडिकेट किया था। जब वह स्‍टेज पर पहुंचे तो इमोशनल हो गए थे।

NBT

राम चरण का पोस्‍ट

‘आरआरआर’ में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण अब डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘आरआरआर’ में नजर आएंगे। फिल्‍म में आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं।

साउथ फिल्मों की ‘स्टार आइटम गर्ल’

  • साउथ फिल्मों की 'स्टार आइटम गर्ल'

    साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफ जहां सामंथा, श्रुति हासन और नयनतारा जैसी हिरोइनें राज कर रही हैं, तो वहीं एक ऐसी ऐक्ट्रेस भी है, जो बीते कुछ सालों में तेजी से रफ्तार पकड़ रही है। (सभी फोटो: Instagram@ihamsanandini)

  • अन्य हिरोइनों को टक्कर दे रहीं हमसा नंदिनी

    यह हैं ऐक्ट्रेस हमसा नंदिनी जो अपने गानों के दम पर अन्य हिरोइनों को टक्कर दे चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी पॉप्युलर हैं।

  • अच्छी डांसर भी हैं हमसा

    हमसा न सिर्फ एक अच्छी ऐक्ट्रेस हैं बल्कि डांस में भी उनका कोई सानी नहीं। शायद यही वजह है कि हमसा ज्यादातर फिल्मों में आइटम सॉन्ग करते हुए नजर आती हैं।

  • 'आइटम गर्ल' टैग नहीं पसंद

    हमसा को साउथ फिल्मों की स्टार आइटम के नाम से भी जाना जाता है। हालांकि खुद हमसा को इस टैग से नफरत है।

  • हर हिरोइन पर 'भारी' हमसा

    साउथ फिल्मों में तापसी पन्नू से हंसिका मोटवानी और तमन्ना भाटिया तक आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं, लेकिन हमसा उन सभी पर भारी पड़ीं।

  • एक गाने की फीस

    इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक, हमसा एक आइटम सॉन्ग के लिए 25 लाख की फीस लेती हैं।

  • बॉलिवुड में भी काम कर चुकी हैं हमसा

    बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि हमसा बॉलिवुड में भी काम कर चुकी हैं। वह साल 2006 में आई बिपाशा बसु स्टारर ‘कॉर्पोरेट’ में नजर आई थीं।

  • पूनम है असली नाम, इसलिए बदला

    हमसा का असली नाम पूनम है और इसी नाम से उन्होंने कुछ फिल्में भी कीं। चूंकि फिल्म इंडस्ट्री में पूनम नाम की और भी हिरोइनें थीं, इसलिए डायरेक्टर वामसी ने उनका नाम बदलकर हमसा नंदिनी रख दिया।

  • अजय देवगन के साथ 'RRR' में आएंगी नजर!

    इन दिनों हमसा एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म ‘RRR’ को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह एक कैमियो में नजर आ सकती हैं।

Web Title actor ram charan gives 10 lakh rs cheque to late fan noor mohammed family(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *