rekha satellite shankar screening: ‘सैटलाइट शंकर’ की स्क्रीनिंग में रेखा की ये अदाएं पड़ीं सब पर भारी – actress rekha shines out at the special screening of satellite shankar starring sooraj pancholi


टाइम्सऑफइंडिया.कॉम | Updated:

‘सैटलाइट शंकर’ की स्क्रीनिंग में रेखा की ये अदाएं पड़ीं सब पर भारी

सलमान खान की फिल्म ‘हीरो’ से 2015 में डेब्यू करने के बाद सूरज पंचोली अब ‘सैटलाइट शंकर’ में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें रेखा, जैकी श्रॉफ, सूरज पंचोली की मॉम जरीना वहाब, संजय गुप्ता और संजय लीला भंसाली जैसे सिलेब्रिटीज नजर आए।

रेखा गोल्डन साड़ी और गजरा लगाए स्क्रीनिंग में पहुंचीं। हमेशा की तरह वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन उनकी खूबसूरती से ज्यादा उनके जेस्चर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। कभी वह सूरज की मां जरीना के गालों पर किस करते हुए और काटते हुए नजर आईं तो कभी ‘सैटलाइट शंकर’ के पोस्टर को गले से लगाती नजर आईं। उनकी हर अदा ने वहां मौजूद लोगों को आकर्षित किया।

यहां देखिए उनकी कुछ हसीन तस्वीरें:

NBT

NBT

NBT

NBT

‘सैटलाइट शंकर’ में सूरज पंचोली एक आर्मी मैन के रोल में नजर आएंगे। यह 8 नवंबर को रिलीज होगी। यह एक ऐक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे इरफान कमल ने डायरेक्ट किया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान भी एक कैमियो रोल में नजर आएंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Please select facebook feed.