rishi kapoor fed up with new age directors: डायरेक्‍टर्स से परेशान हो गए हैं ऋषि कपूर, जानें क्‍या है वजह – actor rishi kapoor is fed up with the new age directors due to monitors and filmmaker shekhar kapur supports it



Published By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर बॉलिवुड के उन ऐक्‍टर्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से जाहिर करने के लिए जाने जाते हैं। वह अपने ट्वीट्स को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं और एक बार फिर उन्‍होंने कुछ ऐसा ही किया है।

दरअसल, ऋषि ने फिल्म डायरेक्‍टर्स के लिए यह ट्वीट किया है। उन्‍होंने अपने चाचा शम्मी कपूर की एक काफी पुरानी पिक्‍चर शेयर की जो कि उनकी फिल्म ‘तीसरी मंजिल’ की शूटिंग की है।

डायरेक्‍टर्स से परेशान

फोटो शेयर करते हुए ऐक्‍टर ने लिखा, ‘निर्देशक को हमेशा एक आर्टिस्‍ट को करीब से परफॉर्म करते हुए देखना चाहिए, न कि वह ऐक्टर को मॉनिटर पर देखे। मैं तो आजकल के डायरेक्टर्स से परेशान हो गया हूं जो इस नए खिलौने के साथ खेलने में कितने खुश नजर आते हैं।’

‘तीसरी मंजिल’ के शूट की शेयर की तस्‍वीर

रणबीर कपूर के पिता ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें डायरेक्टर विजय आनंद फिल्म ‘तीसरी मंजिल’ की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन वह शम्मी को मॉनिटर में देखने के बजाय खुद ही करीब से देख रहे हैं।

शेखर कपूर ने किया सपॉर्ट

ऋषि कपूर के ट्वीट पर उन्‍हें निर्देशक शेखर कपूर का समर्थन मिला है और उन्होंने भी ऋषि की बात को सही बताया है। शेखर ने लिखा, ‘बिल्कुल ठीक कहा आपने। मुझे खुद इन मॉनिटर्स से नफरत है और मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं इसका कम से कम इस्तेमाल करूं। मैंने खुद कभी इनका इस्तेमाल नहीं किया और न ही किसी ऐक्टर को करने दिया। यह फिल्म बनाने का आलसी तरीका है, जब तक कि आप कठिन वीएफएक्स शॉट्स नहीं कर रहे हैं।’

एक साल बाद इंडिया लौटे ऋषि कपूर

  • एक साल बाद इंडिया लौटे ऋषि कपूर

    करीब एक साल के इंतज़ार के बाद ऋषि कपूर बीती रात इंडिया लौट आए हैं। उनके साथ एयरपोर्ट पर नीतू कपूर भी नजर आईं। (All Pics: Yogen shah)

  • कैमरे के सामने ऋषि कपूर की बड़ी सी मुस्कान

    दोनों के चेहरे पर सुकून और स्माइल नजर आ रही थी। कैमरे के सामने ऋषि कपूर की बड़ी सी मुस्कान फैन्स के लिए बड़ी तसल्ली है।

  • हैंडसम नजर आ रहे थे ऋषि कपूर

    ऋषि कपूर बढ़ी हुई दाढ़ी में काफी हैंडसम दिख रहे थे।

  • ​पिछले साल न्यू यॉर्क गए थे ऋषि

    पिछले साल सितम्बर में ही ऋषि कपूर न्यू यॉर्क गए थे। हालांकि, तब उन्होंने नहीं बताया था कि वह किस बीमारी के इलाज के लिए वहां पहुंचे हैं।

  • बाद में बीमारी को लेकर किया कन्फर्म

    बाद में उनके परिवार और उनकी ओर से यह कन्फर्म कर दिया गया कि वह कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे।

  • दोस्त और रिश्तेदार अक्सर पहुंचते रहे न्यू यॉर्क

    इलाज के दौरान उनसे मिलने उनके अपने, दोस्त और रिश्तेदार अक्सर पहुंचते रहे।

  • ​इस बीच उनकी फैमिली में बड़ी-बड़ी घटनाएं

    इस बीच उनकी फैमिली में बड़ी-बड़ी घटनाएं हुईं और कुछ चीजें उनसे हमेशा के लिए छिन गईं, लेकिन ऋषि तब भी इंडिया आने में असमर्थ थे।

  • ऋषि कपूर की मां कृष्णा राज कपूर चल बसीं

    उनके जाने के अगले ही महीने ऋषि कपूर की मां कृष्णा राज कपूर चल बसी थीं।

  • आर.के. स्टूडियो भी बिक गया

    इसी बीच उनके परिवार की विरासत आर.के. स्टूडियो भी बिक गया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *