RNI NEWS-जालंधर में कांग्रसी सरपंच ने गुंडों से करवाया PTC न्यूज़ के पत्रकार पर जानलेवा हमला, दोषियों को जल्द से जल्द किया जायें गिरफ्तार – (DMA)


RNI NEWS-जालंधर में कांग्रसी सरपंच ने गुंडों से करवाया PTC न्यूज़ के पत्रकार पर जानलेवा हमला, दोषियों को जल्द से जल्द किया जायें गिरफ्तार – (DMA)

Jalandhar-Jaswinder Bal/Raja

जालंधर के भोगपुर के गांव भटनूरा में कांग्रेसी सरपंच के साथियों की गुंडागर्दी देखने को मिली है। यहां सत्ता के नशे में चूर कांग्रेसी सरपंच सरबजीत सिंह के साथियों सरपंच की शह पर पीटीसी न्यूज़ के पत्रकार हुसन लाल को अगवा कर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट कर के उस को जान से मारने की कोशिश की पत्रकार किसी तरह से अपनी जान बचा कर उनकी चंगुल से भाग निकला।घायलावस्था में अस्पताल में जेरे इलाज पत्रकार हुसन लाल ने बताया कि गांव भटनूरा के कांग्रेसी सरपंच सरबजीत सिंह और उसके इन्ही गुंडों द्वारा कुछ दिन पहले अपने ही गांव की कुछ औरतों पर अत्याचार किया गया था और उन्ही पीड़ित औरतों की ख़बर करने के लिए ही वह अपने कैमरामैन के साथ गांव भटनूरा पहुंचा था। वहां पर कांग्रेसी सरपंच सरबजीत सिंह के गुंडे आ गए और उनके साथ गाली गलौच व जातिसूचक शब्द बोलता हुए उन पर हमला बोल दिया। इस भगदड़ में पत्रकार के साथी कैमरामेन परमजीत सिंह ने किसी के घर में छुप कर अपनी जान बचाई लेकिन पत्रकार गुंडों के हाथ आ गया हुसन लाल ने बताया कि उसको पीटते हुए वह लोग बाइक पर अगवा कर के ले गए और आगे ले जाकर फिर दोबारा पीटा व जान से मारने की कोशिश की गई इस दौरान उसका एक मोबाइल भी छीन लिया गया। सरपंच के गुंडों द्वारा धमकाया भी गया कि अगर दोबारा उनके इलाके में नज़र आया तो तुमें खत्म कर देंगे, हमारी सरकार है तू हमारा कुछ नही बिगाड़ सकता। पत्रकार हुसन लाल ने कहा कि उस को व उसके परिवार को सरपंच व उसके गुंडों से जान का खतरा है। पीड़ित ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए, दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।वही इस घटना पर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन DMA ने कड़ी आलोचना व निंदा की है। DMA के अध्यक्ष शिन्द्रपाल सिंह चाहल और चैयरमेन अमन बग्गा समेत तमाम पदाधिकारियों ने मांग की है कि दोषियों पर तुरंत FIR दर्ज कर उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *