Saaho: ‘साहो’ के बाद बड़े बजट की फिल्में नहीं करेंगे Prabhas? – no big budget films for prabhas after saaho


टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

साउथ के सुपरस्टारप्रभास अपनी पिछली ‘बाहुबली’ सीरीज की दोनों फिल्मों से केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फेमस हो चुके हैं। अब अपनी पिछली फिल्म के रिलीज होने के 2 साल बाद प्रभास एक बार फिर ‘साहो’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म कई भाषाओं में बनाई गई है और इसमें कई बड़े स्टार्स काम कर रहे हैं। इस फिल्म को भारत में अब तक बनी सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है।

प्रभास ने पिछले 6 सालों में केवल 3 फिल्में की हैं। अब प्रभास का मानना है कि ऐसी बड़े बजट की फिल्मों में काम करना थका देने वाला होता है। ऐसी फिल्मों के प्रॉडक्शन में काफी टाइम लगता है। प्रभास ने कहा कि इतने ही समय में 2-3 फिल्में की जा सकती हैं। प्रभास के इस कॉमेंट के बाद ऐसा माना जा रहा है कि अब वह इतनी बड़े बजट की फिल्मों में काम करने से तौबा भी कर सकते हैं।

रिलीज से पहले ही 'बाहुबली' को 'साहो' ने छोड़ दिया पीछे!रिलीज से पहले ही ‘बाहुबली’ को ‘साहो’ ने छोड़ दिया पीछे!

वैसे हाल में एक तमिल अखबार से इंटरव्यू में प्रभास से पूछा गया कि क्या ‘साहो’ वैसी ही सुपरहिट साबित होगी जैसी उनकी पिछली फिल्म ‘बाहुबली’ हुई थी? इसके जवाब में प्रभास ने कहा कि उन्हें शक है कि ‘साहो’ उतनी ही बड़ी हिट साबित होगी जितनी ‘बाहुबली’ थी, लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि उनके फैन्स को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।

साहो सॉन्ग: बेड बॉयसाहो सॉन्ग: बेड बॉय

बता दें कि ‘साहो’ में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मुरली शर्मा और महेश मांजरेकर जैसे बड़े सितारे भी दिखाई देंगे। ऐक्शन से भरपूर यह फिल्म आने वाले 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म साहो: इन्नी सोनी सॉन्गश्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म साहो: इन्नी सोनी सॉन्ग



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *