Saif Ali Khan Love Aaj Kal: सारा के पापा सैफ अली खान को नहीं भाया ‘लव आज कल’ का ट्रेलर, कही यह बात – actor saif ali khan did not like love aaj kal trailer starring daughter sara and kartik aaryan know what he said


Published By Sangeeta Tomar | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और उम्मीद के मुताबिक, इसे वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसा मिलना चाहिए था। कहने का मतलब है कि फिल्म के ट्रेलर को मिक्स रिऐक्शन मिला है। बल्कि ज्यादातर लोग तो इसे देखकर कनफ्यूज हैं।

अब जब लोगों को ही इस फिल्म का ट्रेलर कनफ्यूज कर रहा है, तो फिर सोचिए सारा के पापा यानी सैफ अली खान को कैसा लगा होगा? क्योंकि यह फिल्म उन्हीं की 2009 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल है, जिसमें सैफ वाला किरदार कार्तिक निभा रहे हैं तो दीपिका पादुकोण वाला किरदार सैफ की बेटी सारा।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सैफ को सारा वाली ‘लव आज कल’ का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया। एक इंटरव्यू में जब सैफ से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा है और वह अपनी बेटी सारा और बाकी टीम को शुभकामनाएं देते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी वाली ‘लव आज कल’ का ट्रेलर ज्यादा अच्छा लगा था।

देखिए सारा-कार्तिक की ‘लव आज कल’ का ट्रेलर:

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का 'लव आज कल' का ट्रेलरसारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ‘लव आज कल’ का ट्रेलर

और ये रहा सैफ व दीपिका पादुकोण की ‘लव आज कल’ का ट्रेलर:

YTdLH1gmk9_iE

बता दें कि ‘लव आज कल’ 14 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए कार्तिक और सारा पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे। ऑफस्क्रीन दोनों के लिंकअप के खूब चर्चे रहते हैं। ट्रेलर को तो कुछ खास रिस्पॉन्स मिला नहीं है, ऐसे में यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *