salman khan donation on eid 2020: मीठी कर ही दी सलमान खान ने गरीबों की ईद, 5 हजार परिवारों तक पहुंचाए फूड पैकेट्स – salman khan donates food packets for 5 thousand families on eid 2020



Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में परेशान लोगों की मदद करने में बॉलिवुड सिलेब्रिटीज कहीं से भी पीछे नहीं रह रहे हैं। हाल में मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए सोनू सूद खबरों में छाए हुए हैं और अब ईद पर सलमान खान ने अपनी दरियादिली से एक बार फिर फैन्स का दिल जीत लिया है। उन्होंने खास तौर पर ईद के दिन गरीबों के लिए खाने का इंतजाम किया है।

भले ही इस बार कोरोना के कारण ईद फीकी रही हो लेकिन सलमान ने गरीबों की ईद को मीठा बना ही दिया। उन्होंने ईद पर 5000 परिवारों के खाने-पीने का इंतजाम किया। इसमें उन्होंने ईद किट्स भेजी हैं जिससे 50 से ज्यादा लोगों के लिए शीर कोरमा तैयार किया जा सकता है। इसके अलावा सलमान ने 25 हजार परिवारों के लिए डेली राशन का इंतजाम भी करवाया है।

बता दें कि इससे पहले ही सलमान ने बॉलिवुड में दिहाड़ी मजदूरी पर काम करने वाले लोगों के अकाउंट में पैसे भी डाल चुके हैं। सलमान 30 हजार से ज्यादा मजदूरों की मदद कर रहे हैं और इसमें वह 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का खर्च करेंगे। इसके अलावा सलमान खान भूखे लोगों के लिए खाने का इंतजाम भी कर रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *