salman khan shares ahil ayat nirvan picture: सलमान खान ने शेयर की आहिल और आयत की प्यारी तस्वीर, बार-बार देखने का करेगा मन – salman khan shares picture of nephews ahil and nirvan along with his baby niece ayat



Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सलमान के साथ आहिल, आयत और निर्वान

सलमान खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। मार्च में लॉकडाउन की घोषणा के बाद से सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं। अब उन्होंने इतनी प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आपका बार-बार देखने का मन करेगा।

सलमान खान ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने भांजे आहिल, भांजी आयत और भतीजे निर्वान के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने आहिल और आयत को बाहों में उठा रखा है और निर्वान पास में खड़ा है। आहिल अपनी बहन आयत को प्यार कर रहा है। इसके साथ ऐक्टर ने लिखा, ‘सिब्लिंग्स…’ और निर्वान को टैग किया है।

सलमान खान इससे पहले लगातार अपने खेती करने के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे। उन्होंने धान बोने, ट्रैक्टर चलाने जैसे कई वीडियो शेयर किए हैं। वहीं, उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने भी धान बोते हुए एक तस्वीर शेयर की थी।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो तो वह डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म रिलीज डेट आगे बढ गई है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *