School Bus Accident At Kapurthala Of Punjab – कपूरथलाः निजी स्कूल की बस पलटी, बाल-बाल बचे 50 से ज्यादा बच्चे


महेश कुमार, अमर उजाला, कपूरथला(पंजाब)
Updated Wed, 15 Jan 2020 11:28 AM IST

स्कूल की बस पलटी
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

प्राइवेट स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई, लेकिन एक बड़ा हादसा टल गया और 50 से ज्यादा बच्चे बाल-बाल बच गए। हादसा पंजाब के कपूरथला में बुधवार सुबह करीब 9 बजे हुआ। बस अकाल एकेडमी सुल्तानपुर लोधी स्कूल की थी।

मिली जानकारी के अनुसार, हर रोज की तरह बस सुल्तानपुर लोधी के आसपास के इलाके से बच्चों को लेकर स्कूल के लिए निकली। घना कोहरा छाया हुआ था, जिस वजह से ड्राइवर प्रीतम सिंह को सामने से आ रहा ट्रक नजर नहीं आया।

लेकिन प्रीतम सिंह ने सूझबूझ दिखाते हुए टक्कर से बचने को बस को सड़क किनारे कच्ची जमीन पर उतार दिया। लेकिन अचानक कट लगने की वजह से बस अनियंत्रित हो गई और स्ट्रीट लाइट के खंभे को तोड़ती हुई खेतों में जाकर पलट गई।

बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग दौड़े आए और उन्हें बस से निकाला। कुछ बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भिजवा दिया गया है। वहीं हादसे की खबर मिलते ही डीएसपी सरवन सिंह बल मौके पर पहुंचे।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे दबोच लिया। वहीं पुलिस ने दोनों ड्राइवरों को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच चल रही है। बच्चों के अभिभावक भी हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *