Shah Rukh Khan: शाहरुख और गौरी का 36वां वैलंटाइन्स, ऐक्टर ने लिखा प्यारा मैसेज – shah rukh khan and gauri khan celebrate their 36th valentine day


शाहरुख खान और गौरी खान ने हाल ही में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी की डांस से लोगों का दिल जीत लिया था। पहली बार डांस करते करते हुए उनका विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था।

Published By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

गौरी खान और शाहरुख खान

बॉलिवुड में जब भी रोमांस की बात होती है तो शाहरुख खान का नाम आना तय है। उनकी अधिकतर फिल्मों में हमें रोमांस देखने को मिलता है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान को वैलंटाइन्स डे के मौके पर विश किया है। उन्होंने गौरी खान के साथ की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है।

ट्विटर हैंडल शेयर की तस्वीर

शाहरुख खान ने वैलंटाइन्स डे के मौके पर अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी पत्नी गौरी खान के साथ की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है और दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। इसके साथ ऐक्टर ने कैप्शन लिखा, ’36 साल…अब तो वैलंटाइन्स भी हमसे पूछकर आता है। आप सभी को सभी बंदिशों से परे जाकर बहुत सारा प्यार…’

शाहरुख और गौरी का डांस

बताते चलें कि शाहरुख खान और गौरी खान ने हाल ही में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी की डांस से लोगों का दिल जीत लिया था। पहली बार डांस करते करते हुए उनका विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। उन्होंने करण जौहर के साथ अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के गाने कजरा रे पर डांस किया था।

NBT

गौरी खान

NBT

गौरी खान

शाहरुख की फिल्म

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि ऐक्टर ने राज और डीके की अगली फिल्म साइन की है लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

कभी बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े ऐक्टर थे शाहरुख

  • कभी बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े ऐक्टर थे शाहरुख

    बॉलिवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान एक समय बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े ऐक्टर हुआ करते थे। उनकी फिल्में आती थीं और उनका हिट होना पहले ही तय हो जाता था। पर, पिछले कुछ समय से शाहरुख की फिल्में बहुत अच्छा नहीं कर पा रही हैं।

  • जबरदस्त वापसी की तैयारी में शाहरुख

    लगातार फिल्मों के खराब प्रदर्शन के कारण शाहरुख के फैंस भी दुखी हैं। जाहिर है शाहरुख खान से उम्मीदें बहुत अधिक हैं। हालांकि फैंस को भी भरोसा है कि किंग खान जब वापसी करेंगे तो फिर वह वापसी भी वैसी ही होगी, जैसा उनका आगाज था।

  • शाहरुख को एक स्क्रिप्ट आई पसंद

    अब एक न्यूज पोर्टल के रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान को डायरेक्टर राजनिधि मोरू और कृष्णा डीके की एक स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। बताया जा रहा है कि ये स्क्रिप्ट इनके पास काफी पहले से थी। दोनों डायरेक्टर्स इस फिल्म में शाहरुख को ही लेना चाहते थे। जब उन्होंने शाहरुख को कहानी सुनाई तो उन्हें भी यह बेहद पसंद आई और उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भी भर दी।

  •  शूटिंग के लिए समय का इंतजार

    अब बस शूटिंग के लिए समय का इंतजार है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के डेट को देखते हुए ही इसकी शूटिंग शुरू हो पाएगी। सूत्रों के मुताबिक इस साल के मध्य में यह फिल्म फ्लोर पर जा सकती है। दोनों डायरेक्टर्स ने यह भी कह दिया है कि उन्होंने शूटिंग के लिए तारीख घोषित करने का काम शाहरुख पर ही छोड़ दिया है।

  • शाहरुख को लेकर कई अटकलें थीं

    बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह की अटकलें थीं कि शाहरुख राजकुमार हिरानी की कोई फिल्म कर रहे हैं। यह भी चर्चा थी कि अली अब्बास जफर या सुजॉय घोष के साथ कोई फिल्म कर सकते हैं। हालांकि शाहरुख ने आधिकारिक रूप से इसमें से किसी के साथ काम करने की पुष्टि नहीं की है।

  • स्त्री और शोर इन द सिटी डायरेक्ट कर चुके हैं राज और डीके

    बता दें कि राज और डीके दोनों ही एक साथ हर फिल्म को डायरेक्ट करते हैं। यह इंडस्ट्री में डायरेक्टर्स की जोड़ी में से एक जोड़ी है। ये दोनों ही इससे पहले ‘स्त्री’, ‘शोर इन द सिटी’, ‘गो गोवा गॉन’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। अब शाहरुख इनके साथ काम करने को तैयार हैं।

Web Title shah rukh khan and gauri khan celebrate their 36th valentine day(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *