shah rukh khan dilwale dulhaniya le jaayege



बॉलिवुड की सबसे मशहूर फिल्मों में शाहरुख खान की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ भी शुमार है। हाल में अमेरिकी राष्ट्रपति ने इस फिल्म की काफी तारीफ की थी। अब शाहरुख की पत्नी गौरी का मानना है कि शाहरुख को इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाना चाहिए।

Published By Neeraj Verma | आईएएनएस | Updated:

हाल में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 2 दिन की भारत यात्रा पर आए थे। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में हजारों की भीड़ के सामने ट्रंप ने भाषण देते हुए बॉलिवुड की आइकॉनिक फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का जिक्र किया था। अमेरिकी राष्ट्रपति के मुंह से इस फिल्म की तारीफ सुन शाहरुख के फैन्स गदगद हो गए थे। अब ट्रंप के इस भाषण के बाद शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने भी अपने पति को एक निराली सलाह दे डाली है।

गौरी ने मानना है कि शाहरुख को 1995 में रिलीज हुई अपनी इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाना चाहिए। जब ट्रंप के द्वारा फिल्म की चर्चा किए जाने पर गौरी से पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ‘शायद मेरे ख्याल से उन्हें (शाहरुख को) दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का दूसरा पार्ट बनाना चाहिए। आगे का यही प्लान है और मेरे ख्याल से वह इस पर काम करेंगे। मैं डीडीएलजे के डायरेक्टर-प्रड्यूसर से कहूंगी कि फिल्म का दूसरा पार्ट बनाएं ताकि जो भी दुनियाभर के राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री इंडिया में आएं तो इसकी चर्चा जरूर करें।’

शाहरुख और गौरी का दिलकश अंदाज आपको भी कर देगा घायलशाहरुख और गौरी का दिलकश अंदाज आपको भी कर देगा घायलशाहरुख और गौरी कहीं भी जाते हैं, सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहते हैं। शाहरुख के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और अब शाहरुख गौरी के साथ होते है, तब तो बात ही कुछ और होती है। ऐसा ही एक और इवेंट में हुआ जहां शाहरुख और गौरी एक साथ नजर आए। शाहरुख के फैंस के लिए ये विडियो किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है।

इस बीच बता दें कि शाहरुख ने फिल्मों से एक लंबा ब्रेक ले रखा है और उनके फैन्स इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि उनकी अगली फिल्म आए। पिछली बार शाहरुख खान आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दिए थे जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास जलवा नहीं दिखा सकी थी। उसके बाद से ही शाहरुख ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है।

बोलीं कटरीना कैफ, मुझे किस करना शाहरुख खान की खुशकिस्मतीबोलीं कटरीना कैफ, मुझे किस करना शाहरुख खान की खुशकिस्मतीऐक्‍ट्रेस कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्‍म ‘जीरो’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्‍म के गाने ‘हुस्न परचम’ में कटरीना सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है। बुधवार को इस डांस नंबर को लेकर मुंबई में एक इवेंट ऑर्गनाइज किया गया। इस दौरान कटरीना ने फिल्‍म, शाहरुख खान और रणवीर-दीपिका को लेकर बात की।

Web Title shah rukh khan should make dilwale dulhaniya le jaayenge 2 says gauri khan(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

  • अहमदाबाद: गो एयर की फ्लाइट में टेक ऑफ से पहले घुसा कबूतर, विडियो वायरल अहमदाबाद: गो एयर की फ्लाइट में टेक ऑफ से पहले घुसा कबूतर, वि..
  • सीएए: 'बहुसंख्यकों को कम न आंकें', कैब ड्राइवर की तलाश में जुटी बेंगलुरु पुलिस सीएए: ‘बहुसंख्यकों को कम न आंकें’, कैब ड्राइवर की तलाश में ज..
  • अकांक्षा पुरी ने हटाया पारस छाबड़ा के नाम का टैटू, बताया- अब किसे कर रही हैं डेट अकांक्षा पुरी ने हटाया पारस छाबड़ा के नाम का टैटू, बताया- अब..
  • मध्य प्रदेश: कांग्रेसी और महिला अधिकारी के बीच तीखी बहस, बोलीं- आपके भाई पूरी रेत चोरी कर ले जाते हैं मध्य प्रदेश: कांग्रेसी और महिला अधिकारी के बीच तीखी बहस, बोल..
  • सीरिया के हमले में तुर्की के 33 सैनिकों की मौत, क्षेत्र में बढ़ा तनाव, अंकारा ने दी यूरोपीय यूनियन को धमकी सीरिया के हमले में तुर्की के 33 सैनिकों की मौत, क्षेत्र में ..
  • तेजाब की चपेट में आया बच्चा, स्कूल बोला- सांपों को भगाने के लिए रखा था तेजाब की चपेट में आया बच्चा, स्कूल बोला- सांपों को भगाने के ..
  • अयोध्‍या में राम मंदिर की तैयारी तेज, नृपेंद्र म‍िश्रा ने किए रामलला के दर्शन अयोध्‍या में राम मंदिर की तैयारी तेज, नृपेंद्र म‍िश्रा ने कि..
  • विक्रम की फिल्‍म 'कोबरा' का फर्स्‍ट लुक आया सामने, कमल हासन को दे रहे चुनौती? विक्रम की फिल्‍म ‘कोबरा’ का फर्स्‍ट लुक आया सामने, कमल हासन ..
  • अमेरिका: कोर्ट का फैसला, वाइट हाउस के पूर्व काउंसिल को नहीं देना होगा कांग्रेस के समन का जवाब अमेरिका: कोर्ट का फैसला, वाइट हाउस के पूर्व काउंसिल को नहीं ..
  • India vs New Zealand: न्यूजीलैंड की सधी शुरुआत, भारत 242 ऑल आउट India vs New Zealand: न्यूजीलैंड की सधी शुरुआत, भारत 242 ऑल ..
  • इंश्योरेंस, फ्री कॉल-डेटा, जियो और वोडा पर 'भारी' एयरटेल के प्लान इंश्योरेंस, फ्री कॉल-डेटा, जियो और वोडा पर ‘भारी’ एयरटेल के ..
  • लड़के इस तरह पूरी कर सकते हैं मजबूत और खूबसूरत पैरों की चाहत लड़के इस तरह पूरी कर सकते हैं मजबूत और खूबसूरत पैरों की चाहत..
  • इतिहास में क्यों खास है 29 फरवरी का दिन, जानें इतिहास में क्यों खास है 29 फरवरी का दिन, जानें
  • 2020 Geneva Motor Show हुआ कैंसल, कोरोना वायरस की वजह से लेना पड़ा फैसला 2020 Geneva Motor Show हुआ कैंसल, कोरोना वायरस की वजह से लेन..
  • तेंदुए की खाल सा पजामा और उस पर काली हैट, कुछ ऐसे नजर आए रणवीर सिंह तेंदुए की खाल सा पजामा और उस पर काली हैट, कुछ ऐसे नजर आए रणव..



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *