shahid kapoor ishaan khatter neelima azim: मां नीलिमा अजीम ने बताया- ईशान खट्टर के पैदा होने पर खुशी से नाचने लगे थे शाहिद कपूर – shahid kapoor danced madly when ishaan was born says neelima azim



शाहिद कपूर और ईशान खट्टर भले ही सौतेले भाई हों लेकिन दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। हाल में दोनों की मां नीलिमा अजीन में अपने बेटों के बारे में बात करते हुए बताया कि जब ईशान पैदा हुए तो शाहिद कपूर खुशी से नाचने लगे थे।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

बॉलिवुड ऐक्टर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर भले ही अलग-अलग पिता के सौतेले भाई हैं लेकिन इनके बीच सगे भाइयों जैसा प्यार कभी छिपा नहीं है। शाहिद हमेशा से ईशान के लिए काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं और वक्त के साथ इन दोनों भाइयों की बॉन्डिंग भी मजबूत होती जा रही है। शाहिद और ईशान की मां नीलिमा अजीम भी ऐसा ही मानती हैं।

हाल में ‘पिंक विला’ को दिए इंटरव्यू में नीलिमा ने अपने दोनों बेटों की बॉन्डिंग पर भी चर्चा की। नीलिमा ने बताया कि शाहिद हमेशा से चाहते थे कि उनका कोई छोटा भाई या बहन हो। नीलिमा का कहना है कि वह उस समय दूसरा बच्चा नहीं चाहती थीं लेकिन शाहिद अपना छोटा भाई चाहते थे। हालांकि नीलिमा ने यह भी बताया कि वह इस बार बेटा नहीं बल्कि बेटी चाहती थीं।

यह भी पढ़ें:नीलिमा अजीम ने बताया पंकज कपूर के साथ अपने तलाक का एक्सपीरियंस

ईशान के जन्म होने के बाद के समय को याद करते हुए नीलिमा ने बताया कि जब ईशान पैदा हुए थे तब शाहिद 14 साल के थे और ईशान के पैदा होने पर खूब जमकर खुशी में नाचते थे। शाहिद अक्सर ईशान से मिलने के लिए नीलिमा और राजेश खट्टर के घर पर आ जाया करते थे। नीलिमा ने बताया कि शाहिद उस समय ईशान का ख्याल बिल्कुल अपने बच्चे की तरह रखते थे।

शाहिद कपूर ने बताया पिता बनने के बाद कितना बदल गएशाहिद कपूर ने बताया पिता बनने के बाद कितना बदल गएबॉलिवुड ऐक्टर शाहिद कपूर ने एक हालिया इंटरव्यू में पैरंटहुड पर बात की। उन्होंने बताया कि किस तरह पिता बनने के बाद वह बदल गए हैं। शाहिद ने कहा कि पिता बनने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वह काफी स्वार्थी थे। बच्चों के आने के बाद अब वह कफी खुद को सबसे पहले नहीं रखते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की पिछली फिल्म ‘कबीर सिंह’ सुपरहिट रही थी। अब वह अपनी अगली फिल्म ‘जर्सी’ में काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग लॉकडाउन के कारण रुकी हुई है। ईशान की बात करें तो वह अभी तक ‘बेयॉन्ड द क्लाउड्स’ और ‘धड़क’ जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं जिनमें उनके काम की काफी तारीफ हुई है। अभी वह अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में काम कर रहे हैं।

तब्बू के साथ आसान था ईशान खट्टर के लिए रोमांसतब्बू के साथ आसान था ईशान खट्टर के लिए रोमांसईशान खट्टर ने बताया है कि ‘अ सुटेबल बॉय’ की शूटिंग के दौरान तब्बू के साथ रोमांस करना उनके लिए आसान साबित रहा। ईशान ने तब्बू को एक निक नेम भी डे डाला है और वह उन्हें टबास्को कहकर बुलाते हैं। उन्होंने बताया कि तब्बू की वजह से उनके साथ रोमांस फरमाना बेहद आसान हो गया।

Web Title shahid kapoor danced madly when ishaan was born says neelima azim(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

  • नेपाल ने जारी किया देश का नया नक्‍शा, लिपुलेख, कालापानी और लिंपियाधुरा को बताया अपना नेपाल ने जारी किया देश का नया नक्‍शा, लिपुलेख, कालापानी और ल..
  • फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए यूं काम कर रहा डोमेक्स फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए यूं काम कर रहा डोमेक्स
  • 16 साल पहले हुआ था ‘अम्फान’ का नामकरण, किसने सुझाया था नाम? 16 साल पहले हुआ था ‘अम्फान’ का नामकरण, किसने सुझाया था नाम?
  • फ्री में सुनें, लता के अनसुने गीतों का कलेक्शन फ्री में सुनें, लता के अनसुने गीतों का कलेक्शन
  • मुंबई से बिजनौर आए कामगारों में से 12 कोरोना वायरस से संक्रमित मुंबई से बिजनौर आए कामगारों में से 12 कोरोना वायरस से संक्रम..
  • ग्वालियरः लॉकडाउन में पुलिस की दबंगई पर भड़के लोग, युवक और पत्नी की पिटाई करने वाले दो पुलिसकर्मी सस्पेंड ग्वालियरः लॉकडाउन में पुलिस की दबंगई पर भड़के लोग, युवक और प..
  • आईपीएल 2020: 25 सितंबर से 1 नवंबर के बीच हो सकता है टूर्नमेंट आईपीएल 2020: 25 सितंबर से 1 नवंबर के बीच हो सकता है टूर्नमें..
  • कितना खतरनाक होता है सुपर साइक्लोन? मिनटों में तबाह हो जाते हैं गांव कितना खतरनाक होता है सुपर साइक्लोन? मिनटों में तबाह हो जाते ..
  • दिल्ली में लगातार दूसरे दिन 500 से ज्यादा केस, अबतक 11088 दिल्ली में लगातार दूसरे दिन 500 से ज्यादा केस, अबतक 11088
  • Ola layoff: कोरोना का कहर जारी, ओला 1,400 कर्मचारियों की छंटनी करेगी Ola layoff: कोरोना का कहर जारी, ओला 1,400 कर्मचारियों की छंट..
  • Bihar Board 10th Result Latest Updates: जल्द आएगा रिजल्ट, जानिए लेटेस्ट अपडेट Bihar Board 10th Result Latest Updates: जल्द आएगा रिजल्ट, जा..
  • अगले महीने मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है, क्या उसके पति को उसकी वर्जिनिटी के बारे में पता लग सकता है? अगले महीने मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है, क्या उसके पति को उसकी..
  • सबसे महंगे iPhone 12 में होगा सैमसंग का 'डिस्प्ले' सबसे महंगे iPhone 12 में होगा सैमसंग का ‘डिस्प्ले’
  • Bihar Board 10th Result: 16 लाख छात्रों को जल्द मिलेगा रिजल्ट, जानिए कैसे कर पाएंगे चेक Bihar Board 10th Result: 16 लाख छात्रों को जल्द मिलेगा रिजल्..
  • NATA 2020: आ गई परीक्षा की तारीख, दोबारा मिलेगा आवेदन का मौका NATA 2020: आ गई परीक्षा की तारीख, दोबारा मिलेगा आवेदन का मौक..



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *