siya kakkar receiving threats says siya kakkar



TikTok Star Siya Kakkar Suicide: सिया कक्कड़ ने सूइसाइड क्यों किया इस बात का पता नहीं लग सका है। उनका परिवार अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो उनको धमकियां मिल रही थीं।

Edited By Kajal Sharma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की सूइसाइड की खबर से हर कोई शॉक्ड है। उन्होंने यह कदम क्यों उठाया, इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस इस बारे में जांच कर रही है। सिया के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। रिपोर्ट्स का दावा है कि उनके परिवार से जुड़े लोगों ने बताया, उनकी पॉप्युलैरिटी के चलते सिया को धमकियां मिल रही थीं।

नहीं मिला सूइसाइड नोट

16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने बीते बुधवार अपने घर पर आत्महत्या कर ली। सिया दिल्ली की रहने वाली थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि डेड बॉडी के पास कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला। उनकी आत्महत्या की वजहों की जांच की जा रही है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके परिवार से जुड़े लोगों का कहना है कि सिया के फेम की वजह से उन्हें धमकियां मिल रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस सिया का फोन लेकर मामले की जांच कर रही है।

एक दिन पहले ठीक लग रही थीं सिया

सिया के टिकटॉक पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। वह सोशल मीडिया एंटरटेनर थीं और काफी पॉप्युलर थीं। सिया के मैनेजर अर्जुन ने बताया था कि सिया से एक दिन पहले उनकी बात हुई थी तो वह ठीक लग रही थीं। उनकी किसी वीडियो को लेकर भी बात चल रही थी।

Web Title police investigation over tiktok star siya kakkar suicide(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *